आगरा: रिपेयरिंग के दौरान आईफोन 12 में तेज धमाके के साथ लगी आग, घटना CCTV में कैद

अरविंद शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वायरल वीडियो मोबाइल की एक दुकान है. वीडियो में दिख रहा है कि रिपेयरिंग के समय आईफोन 12 में तेज धमाके के साथ आग लग गई. मोबाइल में हुए धमाके के बाद मैकेनिक घबरा गया.

कहां का है वीडियो?

वीडियो शहर से करीब 70 किलोमीटर दूर पिनाहट कस्बा नंदगवां तिराहे पर अंकुश शर्मा की दुकान का है. अंकुश की दुकान पर आईफोन 12 ब्रांड का मोबाइल मरम्मत के लिए आया था. सोमवार को अंकुश मोबाइल फोन को दोपहर 3.30 बजे ठीक कर रहा था, तभी अचानक तेज आवाज के साथ मोबाइल से आग निकलने लगी. पूरी घटना अंकुश की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

ग्राहक ने बताया थी कि फोन गिरने की वजह से खराब हो गया है और अंकुश मोबाइल चेक कर ही रहा था कि इतने में उसके मोबाइल पर एक कॉल आ गया. अंकुश अपने फोन पर बात कर रहा था तभी यह घटना घट गई.

इस दौरान मोबाइल का मालिक भी दुकान पर ही खड़ा हुआ था. आनन-फानन में मोबाइल की आग को बुझाया गया. हालांकि, घटना में अंकुश का कुछ नुकसान नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दुकानदार अंकुश शर्मा ने बताया कि ग्राहक आईफोन 12 मिनी लेकर आया था. मोबाइल गिर जाने की वजह से उसकी बैटरी फुल गई थी. रिपेयरिंग के दौरान अचानक उसमें विस्फोट हो गया.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT