हरदोई में कॉलेज जा रही थी लड़की, दो लोग आए और न जाने क्या सुंघाया कि फिर हो गया कांड

प्रशांत पाठक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में आईटीआई की छात्रा से टप्पेबाजों ने 50 हजार की ज्वेलरी छीन ली और फरार हो गए. दरअसल, छात्रा कॉलेज जा रही थी, तभी रास्ते में पता पूछने के बहाने आये दो अधेड़ उम्र के टप्पेबाजों ने बातों ही बातों में उसे फंसाकर किसी तरह उससे ज्वेलरी ले ली और मौके से फरार हो गए. छात्रा ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है. जिसके बाद पुलिस जांच पड़ताल के साथ ही सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर टप्पेबाजों की तलाश में जुटी है.

क्या है पूरा मामला?

जिले के थाना कोतवाली शहर इलाके में कोयल बाग कॉलोनी के रहने वाले देवराज वर्मा की 21 वर्षीय बेटी काजल आईटीआई की छात्रा है. रोजाना की तरह काजल सुबह कॉलेज में पढ़ने जा रही थी, तभी रास्ते में लखनऊ रोड पर अधेड़ उम्र के 2 लोग आकर उससे पता पूछने लगे. छात्रा ने उनको पता बताया.

छात्रा के मुताबिक, इस दौरान एक शख्स ने उसके मुंह पर अपने हाथ पर कुछ रखकर फूंक दिया. जिसके बाद उसने कुंडल और चैन बैग में रखने के लिए कहा. थोड़ी दूर चलने के बाद दोनों फरार हो गए. छात्रा को जब कुछ समझ में आया तब उसने शोर मचाया, लेकिन तब तक टप्पेबाज मौके से फरार हो चुके थे.

मामले की सूचना के बाद परिजन पीड़िता को लेकर कोतवाली पहुंचे, जहां पूरे मामले की उन्होंने शिकायत की. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और मामले की जांच पड़ताल की. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के सहारे टप्पेबाजों की तलाश में जुटी है. इस बारे में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पूरे मामले की गहन जांच पड़ताल की जा रही है. जल्द ही पूरे मामले में कार्रवाई की जाएगी.

पूर्वी हरदोई के एएसपी नृपेंद्र कुमार ने कहा कि थाना कोतवाली शहर के लखनऊ रोड का प्रकरण है, जिसमें 1 छात्र द्वारा यह शिकायत की गई है कि 2 लोगों ने बहला-फुसलाकर उससे कुंडल ले लिए. उपरोक्त प्रकरण में थाना स्तर से जांच और विधिक कार्रवाई की जा रही है. इसमें टीम का गठन किया गया है और सीसीटीवी वगैरह भी देखा जा रहा है. इसमें जो भी तथ्य आएंगे, उसके हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT