+

केशव देव मौर्या का FB पेज हैक कर बदमाशों ने चलाया उल्टी सीधी मूवी, हुई शिकायत

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के महान दल के नेता केशव देव मौर्य का फेसबुक पेज हैक करने का मामला सामने आया है. आरोपियों…

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के महान दल के नेता केशव देव मौर्य का फेसबुक पेज हैक करने का मामला सामने आया है. आरोपियों ने उनके अकाउंट को हैक कर अश्लील फोटो-वीडियो शेयर किए हैं. वहीं महान दल के नेता ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी और कार्रवाई की मांग की.

केशव देव मौर्या ने दी जानकारी

महान दल के नेता केशव देव मौर्य ने X पर किए गए अपने पोस्ट में लिखा कि, ‘मेरे फेसबुक पेज को हैक कर लिया गया है और चरित्र हनन के लिए उसमें उल्टी सीधी मूवी चलाई जा रही है.उत्तर प्रदेश सरकार से अनुरोध है तत्काल उचित एवं आवश्यक कार्रवाई करें.’ बता दें कि उत्तर प्रदेश में ही नहीं देश में लगातार साइबर क्राइम के मामले बढ़ रहे हैं. केशव देव मौर्या से पहले भी कई बड़े नेताओं और अफसरों के साथ इस तरह के मामले सामने आते रहे हैं.

पहले भी आ चुके हैकिंग के मामले

बता दें कि इससे पहले अप्रैल 2022 में उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री कार्यालय के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के हैक होने का मामला सामने आया था. असामाजिक तत्वों द्वारा आधिकारिक ट्विटर अकाउंट हैक किया गया था और कुछ ट्वीट पोस्ट किए गए थे. लेकिन फिर अकाउंट को तुरंत रिकवर कर लिया गया था. सीएमओ का अकाउंट करीब 40 मिनट तक रीस्टोर नहीं हो पाया था. उस दौरान कई लोगों को टैग कर अजीब ट्वीट कर दिए गए थे.

ADVERTSIEMENT

facebook twitter