+

वाराणसी में सेल्फी लेने वाले शख्स को थप्पड़ मारते दिखे नाना पाटेकर, अब सामने आई अलग ही कहानी

एक वीडियो में अभिनेता नाना पाटेकर सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे एक प्रशंसक को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं. अब इस वीडियो की अलग ही कहानी सामने आई है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेता नाना पाटेकर सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे एक प्रशंसक को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं. हालांकि, फिल्मकार अनिल शर्मा का कहना है कि यह उनकी आगामी फिन्म ‘जर्नी’ की शूटिंग का हिस्सा था.

यह वीडियो वाराणसी का बताया जा रहा है, जहां 72 वर्षीय पाटेकर निर्देशक अनिल शर्मा और उनके बेटे उत्कर्ष शर्मा के साथ अपनी अगली फिल्म ‘जर्नी’ की शूटिंग कर रहे हैं.

दस सेकेंड के इस वीडियो में सूट और हैट पहने पाटेकर एक दृश्य के फिल्मांकन के लिए तैयार दिख रहे हैं, तभी एक प्रशंसक उनके पास आता है और साथ में सेल्फी खींचने की कोशिश करता है.

ADVERTSIEMENT

वीडियो में प्रशंसक की इस हरकत से गुस्साए पाटेकर उसके सिर के पीछे चपत लगाते नजर आ रहे हैं. इसके बाद पाटेकर के पास खड़ा एक व्यक्ति उस युवक की गर्दन पकड़कर उसे दूर ले जाता दिखाई दे रहा है.

प्रशंसक को मारने के लिए पाटेकर की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हो रही है.

शर्मा ने हालांकि कहा कि किसी ने ‘जर्नी’ फिल्म के दृश्य का एक हिस्सा बिना संदर्भ दिए साझा कर दिया है। उन्होंने ‘पीटीआई-भाषा’से कहा, ‘‘उन्होंने (पाटेकर ने) किसी को थप्पड़ नहीं मारा, यह हमारी फिल्म का दृश्य है। लोगों को बिना कारण समस्या खड़ी करनी होती है…हम इस समय ‘जर्नी’ फिल्म की शूटिंग बनारस में कर रहे हैं.’’

शर्मा ने कहा, ‘‘फिल्म में पाटेकर डिमेंशिया के मरीज का किरदार निभा रहे हैं. वह मानसिक रूप से परेशान हैं और व्यक्ति उनकी तस्वीर लेने आता है. उस समय हमारे आसपास कई लोग थे जो शूटिंग देखने आए थे. मुझे लगता है कि किसी ने एक हिस्सा रिकॉर्ड कर लिया जो वास्तव में फिल्म के एक दृश्य का हिस्सा था.’’

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

facebook twitter