+

बांदा: नशीला पदार्थ सुंघाकर नाबालिग का अपहरण, फिर खेत मे ले जाकर किया रेप, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda News) में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने पहले नाबालिग को नशीला पदार्थ सुंघाया, इसके बाद उसका अपहरण करके खेत मे ले जाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो […]
featuredImage

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda News) में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने पहले नाबालिग को नशीला पदार्थ सुंघाया, इसके बाद उसका अपहरण करके खेत मे ले जाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. जिसके बाद पीड़िता की मां के शिकायत के आधार पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ रेप सहित पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाही शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार करके उसको जेल भेजा जाएगा, साथ ही उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

नशीला पदार्थ सुंघाकर नाबालिग का अपहरण

बता दें कि ये मामला बांदा के मर्का थाना के एक गांव का है. जहां की रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी कक्षा 10 की छात्रा है. 14 जुलाई की रात गांव के एक युवक ने उसे फोन करके घर के बाहर बुलाया, इसके बाद जैसे ही किशोरी बाहर आई तो महिला का आरोप है कि उसने रुमाल में कुछ नशीला पदार्थ सूंघा दिया, जिससे वो बेसुध हो गयी. इसके बाद उठाकर खेत ले जाकर युवक ने रेप की वारदात को अंजाम दे दिया. साथ ही किशोरी को बेहोसी की हालत में छोड़कर भाग गया.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पीड़िता की मां ने यह भी बताया कि जब देर रात उसकी नींद खुली तो उसने बेटी घर पर नहीं थी, परिजन खोजबीन करने में जुट गए, किशोरी खेतो में मिली और उसने अपने साथ हुई आपबीती को बताई तो परिजनों के होश उड़ गए. महिला समाज मे भय की वजह से किसी से नही बताया. उधर आरोपी युवक डर के मारे घर नही पहुँचा तो उसके परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई की उसके बेटे को किशोरी के परिजनों ने अपहरण कर लिया है, जब किशोरी के परिजन थाना पहुँचे तो पूरे मामले का पर्दाफाश हो गया और आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत कर कड़ी कार्रवाही की मांग की. जहां पुलिस ने शिकायत के आधार पर रेप, पॉक्सो सहित अन्य धाराओ में केस दर्ज किया है. और युवक की तलाश में जुट गई है.

ADVERTSIEMENT

वहीं इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए DSP राकेश कुमार सिंह ने बताया कि, ‘थाना मर्का क्षेत्र के एक गांव में 16 वर्षीय बालिका के साथ रेप का।मामला सामने आया है, जिसमे उसी थाना के एक 20 वर्षीय युवक के विरुद्ध रेप, पॉक्सो व SC ST एक्ट में केस दर्ज करके आगे की कार्रवाही की जा रही है.’

Whatsapp share
facebook twitter