बस्ती: खेत में सरसों काटने गई महिला की निर्मम हत्या, हत्यारों ये शव के साथ किया ये हाल, जानिए

संतोष सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Basti News: उत्तर प्रदेश के बस्ती में इन दिनों अपराधियों के अंदर कानून का खौफ खत्म होता नजर आ रहा है. यहां आए दिन महिलाओं पर अपराध की घटनाएं बढ़ रही हैं. कहीं रेप किए जा रहे हैं, तो कहीं हत्या कर महिलाओं के शव फेंके जा रहे हैं. वहीं, इस बीच ताजा मामला रुधौली थाना क्षेत्र के सेमरा गांव से आया है. मिली जानकारी के अनुसार, यहां सरसों काटने गई एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई. इस दौरान उसकी एक अंगुली भी कटकर अलग कर दी गई. रविवार सुबह शव पर ग्रामीणों की नजर पड़ी और फिर मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद एसपी गोपाल कृष्ण चौधरी, एएसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी, सीओ रुधौली प्रीति खरवार के साथ एसएचओ संजय कुमार मौके पर पहुंचे. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू की.

विस्तार से जानिए पूरा मामला

आपको बता दें कि महिला की निर्मम हत्या का यह मामला रुधौली थाना क्षेत्र के सेमरा गांव का है. सेमरा गांव निवासी इलायची देवी (45) के पति रामललित दुबई में रहकर नौकरी करते हैं. बताया जा रहा है कि इलायची देवी शनिवार को सुबह करीब दस बजे घर से सरसों काटने के लिए निकली थीं. लेकिन देर शाम तक घर नहीं पहुंची, तो बेटे ने ग्रामीणों की मदद से खोजबीन शुरू की. मगर कुछ पता नहीं चला. खबर है कि महिला के न मिलने की जानकारी परिजनों ने पुलिस को नहीं दी थी.

इसके बाद रविवार की सुबह कुछ बच्चों की नजर खेत में पड़ी इलायची देवी के शव पर पड़ी. लाश मिलने की सूचना पर उच्चाधिकारियों के साथ थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई. फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए. डीएसपी प्रीति खरवार ने बताया कि जल्द ही हत्या का खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने कही ये बात

डीएसपी प्रीति खरवार ने कहा, “दिनांक 19 तारीख को रुधौली थाना क्षेत्र के सेमरा गांव मे सूचना मिली कि एक महिला का शव खेत में पड़ा है. इसके बाद सूचना पर रुधौली पुलिस और आलाधिकारियों के द्वारा मौके पर पहुंचकर मुआयना किया गया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. घटना को लेकर रुधौली पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT