+

एक्स्ट्रा क्लास के नाम पर टीचर ने की छात्रा से दरिंदगी, प्रेग्नेंट हुई तो यूं खुला मामला

Chitrakoot Crime News: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक घिनौना मामला सामने आया है. यहां शिक्षक द्वारा गुरु और शिष्य के रिश्ते को कलंकित करने का आरोप है. दरअसल, यहां छात्रा ने अपने टीचर पर एक्स्ट्रा क्लास देने के नाम पर उसके साथ दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप […]
featuredImage

Chitrakoot Crime News: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक घिनौना मामला सामने आया है. यहां शिक्षक द्वारा गुरु और शिष्य के रिश्ते को कलंकित करने का आरोप है. दरअसल, यहां छात्रा ने अपने टीचर पर एक्स्ट्रा क्लास देने के नाम पर उसके साथ दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप लगाया है. पूरा मामले की जानकारी मिलने के बाद छात्रा के परिजन मानिकपुर थाने पहुंचे और उन्होंने केस दर्ज कराया. वहीं, पुलिस ने छात्रा के विद्यालय में तैनात संविदा अध्यापक इरशाद पुत्र शफीक निवासी शास्त्री नगर के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा कायम कर लिया है और उसकी गिरफ्तारी में जुट गई है.

अब जानिए पूरा मामला

आरोप है कि शिक्षक बीते चार से पांच महीनों से छात्रा का उत्पीड़न कर रहा था. छात्रा अपने परिजनों से बार-बार पेट दर्द की शिकायत करती थी. जब परिजन उसे इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले जाते तो हर बार डॉक्टर गर्भाशय में सूजन बताता था. मगर जब गर्भ चार-पांच महीने का हो गया तब जाकर पता लगा कि छात्रा प्रेग्नेंट है. डॉक्टर ने जब मामले की जानकारी दी तो छात्रा के परिजनों की आंखें खुली रह गईं. काफी पूछताछ के बाद छात्रा ने अपनी मां को सारी बात बताई. पूरा मामला जानने के बाद पीड़िता के परिजनों ने थाने में मुकदमा दायर कराया.

अब पुलिस जुटी इस काम में

पुलिस ने छात्रा के विद्यालय में तैनात संविदा अध्यापक इरशाद के खिलाफ रेप का मुकदमा कायम कर लिया है और उसकी गिरफ्तारी में जुट गई है.

ADVERTSIEMENT

Whatsapp share
facebook twitter