+

तब आयुष चौधरी के नाम से मशहूर था गुड्डू मुस्लिम, जेब में रखता था बम और लखनऊ में दागता था

Guddu Muslim News: माफिया अतीक अहमद गैंग के ‘सबसे खतरनाक मेंबर’ और पांच लाख रुपये के इनामी गुड्डू मुस्लिम को लेकर यूपी तक पर बड़ा खुलासा है. मिली जानकारी के अनुसार, गुड्डू मुस्लिम प्रयागराज के चकिया का नहीं बल्कि मूल रूप से सुल्तानपुर के गोसाईगंज के ईटोली का रहने वाला है. आरोप है कि गुड्डू […]
featuredImage

Guddu Muslim News: माफिया अतीक अहमद गैंग के ‘सबसे खतरनाक मेंबर’ और पांच लाख रुपये के इनामी गुड्डू मुस्लिम को लेकर यूपी तक पर बड़ा खुलासा है. मिली जानकारी के अनुसार, गुड्डू मुस्लिम प्रयागराज के चकिया का नहीं बल्कि मूल रूप से सुल्तानपुर के गोसाईगंज के ईटोली का रहने वाला है. आरोप है कि गुड्डू ने 16 साल की उम्र में पहली हत्या की थी. ऐसी जानकारी मिली है कि गुड्डू मुस्लिम, धनंजय सिंह और अभय सिंह के लिए भी काम कर चुका है और इसने कई वारदातों को भी अंजाम दिया है.

गुड्डू मुस्लिम कभी हुआ करता था ‘आयुष चौधरी’

गुड्डू मुस्लिम लखनऊ विश्वविद्यालय के चंद शेखर हॉस्टल में भी सालों तक रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, गुड्डू मुस्लिम को लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्र आयुष चौधरी के नाम से जानते थे. आरोप है कि लखनऊ विश्वविद्यालय में गुड्डू मुस्लिम धनंजय सिंह और अभय सिंह के लिए बमबाजी किया करता था. मिली जानकारी के अनुसार, छात्र नेता रहे अनिल सिंह बीरू से झगड़ा होने पर लखनऊ विश्वविद्यालय में गुड्डू मुस्लिम के बम चलते थे.

5 मिनट में बम बना लेता है गुड्डू

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हाथ से बारूद तौल कर गुड्डू मुस्लिम 5 मिनट में बम बनाने का माहिर है. गुड्डू मुस्लिम जेब में बम लेकर घूमता है. बीते 20 सालों से गुड्डू मुस्लिम अतीक अहमद के लिए काम कर रहा था, लेकिन इसके साथ ही वह हर माफिया के संपर्क में था. यूपी पुलिस की नजर में अब गुड्डू मुस्लिम सबसे ज्यादा खतरनाक अपराधी है. वहीं, पता चला है कि गुड्डू मुस्लिम ने इटावा पुलिस लाइन के पास रिटायर्ड पुलिस अधिकारी के भाई की हत्या का बदला लेने के लिए बॉबी यादव पर बमबाजी की थी. लखनऊ के ला मार्टिनियर कॉलेज के स्पोर्ट्स टीचर पीटर फ्रेडरिक गोम्स हत्याकांड में भी गुड्डू मुस्लिम ने कई राज उगले थे.

 

Whatsapp share
facebook twitter