‘पापा ने कई बार मेरे साथ रेप किया…’, 13 साल की बच्ची ने बताई आपबीती तो हैरान रह गए सभी

अभिनव माथुर

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

यूपी के संभल जनपद में इंसानियत और पिता पुत्री के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक पिता ने हीं अपनी 13 वर्षीय सगी बेटी को हैवानियत का शिकार बनाया. आरोप है कि पिता ने नशे में धुत होकर कई बार अपनी ही बेटी का दुष्कर्म किया. किशोरी का आरोप है कि पिता ने अपनी मां को इस बात की जानकारी देने पर जान से मारने की भी कई बार धमकियां दी. जिसकी वजह से किशोरी काफी समय तक पिता की ही हैवानियत को सहती रही. पीड़ित किशोरी ने अफसरों की दहलीज पर पहुंचकर आपबीती सुनाई तो पुलिस ने आरोपी पिता और सास,ससुर के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.

13 साल की बच्ची ने बताई आपबीती

दरअसल, थाना क्षेत्र के मोहल्ला नखासा की निवासी युवती की शादी 16 साल पहले तुर्तीपुर इल्हा इलाके के निवासी युवक वसीम के साथ हुई थी. जिसके बाद युवती ने पांच बेटियों को जन्म दिया था. जहा अब युवक की 13 वर्षीय बेटी ने अपने पिता पर नशे में धुत होकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. जहां बताया जा रहा है कि 13 वर्षीय किशोरी का पिता काफी समय से अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था और मुंह खोलने पर बार-बार अपनी बेटी को जान से मारने की धमकीयां भी देता था. पिछले दिनों युवक के द्वारा अपनी पत्नी और बच्चों को मारपीट कर घर से निकालने के बाद युक्ति अपने बच्चों को लेकर मायके पहुंची तो किशोरी ने अपनी मां को आपबीती सुनाई.

पिता की हवस का शिकार बनी 13 साल की पीड़िता का कहना है, “पिता ने कई बार गलत काम किया है. वो नशा करके रेप करते थे और मुंह खोलने पर जान से मारने मारने की धमकी देते थे. इतना ही नहीं नशे में कई बार मारपीट भी करते थे. बार-बार कहते थे कि अगर अपनी मां के सामने आवाज निकाली तो मैं जान से मार दूंगा. अब मैं इंसाफ चाहती हूं.”

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

किशोरी की मां और दूसरे परिजन किशोरी को लेकर पुलिस अफसरों के सामने पहुंचे तो अधिकारियों ने थाना पुलिस को तुरंत ही मामले को गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे. जिसके बाद नखासा थाना पुलिस ने पीड़ित किशोरी की मां की तहरीर के आधार पर किशोरी के पिता वसीम, और युवती के सांस ससुर तंजीम उसेन और फिरदौसी के खिलाफ दुष्कर्म की धारा 376,पॉक्सो एक्ट 5,6,498A,323 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता वसीम को गिरफ्तार कर लिया है. वही अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म के आरोप में पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने वाली युवती ने पांच बेटियों को जन्म देने के बाद से कई बार मारपीट करके घर से निकालने का भी आरोप लगाया है.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT