‘मम्मी मर जाएंगी घर आजाओ’ बोल युवती ने डॉक्टर को बुलाया घर, उनके सामने हुई न्यूड, फिर…

कृष्ण गोपाल यादव

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक के बाद एक हनी ट्रैप के मामले सामने आ रहे हैं. आपको बता दें कि ऐसे ही एक मामला में शहर के एक प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टर फंस गए. आरोपियों ने उन्हें इस कदर ब्लैकमेल किया कि बाद में उनकी कथित तौर पर सदमे के चलते मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने इस मामले की मास्टरमाइंड युवती और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. आगे खबर में तफ्सील से जानिए कि युवती ने किस साजिश के तहत डॉक्टर को फंसाया और बाद में ब्लैकमेल कर रुपये हड़प लिए.

10 अक्टूबर को आई थी कॉल

बरेली के सुभाषनगर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में एक डॉक्टर क्लीनिक चलाते थे. बताया जा रहा है कि 10 अक्टूबर 2022 को डॉक्टर के पास कॉल आई. कॉल करने वाली युवती ने बताया कि ‘आपका नंबर बड़ी मुश्किलों से मिला है. मैं बीएससी नर्सिंग कर चुकी हूं. इस समय मैं बहुत परेशान हूं, आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है, मुझे जॉब चाहिए.’ उधर से जवाब देते हुए डॉक्टर ने कहा कि ‘मैं इस समय बात नहीं कर सकता.’

सहेली के साथ डॉक्टर के क्लीनिक के पहुंची युवती

बताया जा रहा है कि उसी शाम युवती अपनी एक सहेली के साथ डॉक्टर के क्लीनिक पर पहुंच गई. जहां युवती ने अपनी सहेली के साथ मिलकर अपनी पीड़ा बताई ओर कहा कि उसे जॉब की जरूरत है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

‘मम्मी की बिगड़ रही है हालत…आ जाओ घर’

बताया जा रहा है कि 20 अक्टूबर 2022 को इसी युवती ने डॉक्टर को कॉल करते हुए कहा कि ‘मेरी मम्मी की हालत अचानक, खराब हो गई है. मैं उन्हीं नहीं ला सकती. प्लीज मुझे हेल्प चाहिए…आप जल्दी घर आ जाइए, उनको बचा लीजिए…नहीं तो मेरी मां की जान चली लाएगी. मैं बहुत परेशान हूं.’ फोन पर बात करते हुए युवती ने अपना नाम प्रिया बताया. इस पर डॉक्टर को कुछ अटपटा लगा और उन्होंने कहा कि ‘मैं घर नहीं आ सकता, उन्हें क्लीनिक पर ले आइए.’

फोन पर रोने लगी युवती

अपनी मां की जिंदगी बचाने की गुहार लगाते हुए डॉक्टर को कॉल कर युवती रोने लगी और कहा कि ‘मेरी मम्मी मर जाएंगी. मुझे कहीं से मदद नहीं मिल रही. आप जल्दी आ जाइए वरना मेरी मां मर जाएगी.’ डॉक्टर ने अपने फर्ज की बात को याद करते हुए आने के लिए कहा और जब वह हार्टमैन पुल पर पहुंचे तो युवती उन्हें अपने घर की बात कहकर कर्मचारी नगर में ले गई. फिर वहां उसने डॉक्टर से कहा कि ‘अंदर के कमरे में मम्मी बेड पर हैं, उन्हें तेज दर्द हो रहा है.’

ADVERTISEMENT

कमरे में की अश्लील हरकतें

डॉक्टर जैसे ही कमरे में पहुंचे, तो वहां युवती ने डॉक्टर के साथ अश्लील हरकत करनी शुरु कर दीं. डॉक्टर ने बाहर निकलने की कोशिश की तो वहां एक महिला और दो युवक भी पहुंच गए. और देखते ही देखते इस बीच युवती ने डॉक्टर के सामने खुद अपने कपड़े उतार दिए.

डॉक्टर को किया न्यूड करने का प्रयास

डॉक्टर जैसे ही कमर में दाखिल हुए तो उन्हें जबरदस्ती पकड़ लिया गया. इसके बाद जबरन डॉक्टर को न्यूड करने का प्रयास किया गया. डॉक्टर के विरोध करने पर आरोपी युवती जबरन कपड़े उतारने लगी और दूसरी महिला ने कमरे में आपत्तिजनक सामान डाल दिया. इसके बाद सेक्सवर्धक कैप्सूल रखकर जबरन फोटो और वीडियो बनाए गए. अपनी जिंदगी की भीख मांगते हुए डॉक्टर ने हाथ पैर जोड़े और छोड़ने की गुहार लगाई.

ADVERTISEMENT

ब्लैकमेल किया तो हो गई डॉक्टर की मौत!

इसके बाद डॉक्टर को फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी जाने लगी. डॉक्टर के एटीएम कार्ड का पासवर्ड पूछकर इसी युवती ने तीन बार में 50 हजार रुपये निकाले. एक लाख रुपये की बाद में मांग की. युवती वीडियो क्लिपिंग दिखाकर डॉक्टर को ब्लैकमेल करने लगी. डॉक्टर ने एसएसपी बरेली से शिकायत की. इसके बाद 8 दिसंबर 2022 को बरेली के सुभाषनगर थाने में प्रिया गंगवार के खिलाफ 420, 342, 384, 504, 506,120 बी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. इसमें एक अन्य महिला ओर दो युवक भी शामिल थे. युवती लगातार डॉक्टर को वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देने लगी और आरोप है कि इसी के चलते डॉक्टर की मौत हो गई. मगर परिवार ने बिना पुलिस कार्रवाई कराए अंतिम संस्कार कर दिया. परिवार ने पुलिस से कहा कि सदमे में डॉक्टर की मौत हुई है.

नाम बदलकर करती थी ब्लैकमेल

पुलिस को पूछताछ में युवती ने बताया कि वह नाम बदलकर ब्लैकमेल करती थी. बरेली पुलिस ने जांच की तो डॉक्टर को हनीट्रैप में फंसाने वाली युवती प्रिया नहीं बल्कि हिमानी निकली. जो कि बदायूं के बिसौली थाना क्षेत्र की रहने वाली है. एसएसपी के निर्देश पर बरेली पुलिस ने हिमानी को गिरफ्तार कर लिया है. हिमानी ने पूछताछ में बताया कि ‘मैं अपनी महिला मित्र और दो युवकों के साथ ऐसे ही ब्लैकमेल कर लोगों को फंसा चुकी हूं.’

अभी तक वसूल चुकी है लाखों रुपये

युवती ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह अभी तक पांच लोगों से 6 लाख रुपये वसूल चुकी है. पैसा नहीं देने पर झूठे केस में जेल भिजवाने और वीडियो नेट पर डालने की धमकी देती है. यह युवती स्नातक पास कर चुकी है.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT