हिस्ट्रीशीटर को फोन कर घर से बुलाया बाहर, बरसा दीं उसपर गोलियां, फिर ये सब हुआ

सिमर चावला

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां हिस्ट्रीशीटर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उसकी हत्या कर दी गई. बता दें कि सैफू उर्फ भोलू नाम का हिस्ट्रीशीटर 15 दिन पहले ही जेल से बाहर आया था. गोलीबारी की इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. घायल को फौरन इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

8 महीने की जेल के बाद 15 दिन पहले ही आया था घर

दरअसल मूलगंज निवासी सैफू उर्फ भोलू जबर को पुलिस ने आपराधिक मामले में जेल भेजा था. मिली जानकारी के मुताबिक, वह करीब 8 महीने जेल में रहने के बाद 15 दिन पहले ही जेल से बाहर आया था. मिली जानकारी के मुताबिक, भोलू अपने घर पर था. तभी किसी का फोन आया और वह घर के बाहर चला गया. आरोप है कि वहां उसके साथ मारपीट की गई. वह खुद को बचाने की कोशिश कर रहा था. मगर आरोपियों ने तभी उसके पेट में गोली मार दी. 

जांच में ये सामने आया

घटना की जानकारी फौरन मूलगंज थाने की पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को इलाज के लिए फौरन अस्पताल भेजा, जहां उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे हैलट अस्पताल में रेफर कर दिया गया. मगर वहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मिली जानकारी के मुताबिक, अभी तक की जांच में कुछ नाम सामने आए हैं, जिनपर मारपीट करने और गोली मार कर हत्या करने का आरोप है. इनमें सलमान काना, आतिफ और उसके साथियों के नाम शामिल हैं. गोली क्यों मारी गई, इसके पीछे का कारण अभी तक सामने नहीं आया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

पुलिस ने क्या कहा

इस पूरे मामले पर डीसीपी ईस्ट ने बताया कि गोली मारे जाने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है..जल्द हमलावरों को गिरफ्तार किया जाएगा. मामले की गंभीरता को देखते हुए घटना स्थल पर फोर्स तैनात कर दी गई है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT