+

कानपुर: भतीजी की शादी रुकवाने के लिए फूफा ने की शर्मनाक हरकत, गांव में लगवाए पोस्टर

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur News) में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, यहां एक फूफा ने अपनी भतीजी की शादी रुकवाने के लिए एक शर्मनाक हरकत की. आरोप है कि फूफा पहले भतीजी के होने वाले पति के मोबाइल पर पहले मैसेज भेजें. उसको जान से मारने की […]
featuredImage

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur News) में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, यहां एक फूफा ने अपनी भतीजी की शादी रुकवाने के लिए एक शर्मनाक हरकत की. आरोप है कि फूफा पहले भतीजी के होने वाले पति के मोबाइल पर पहले मैसेज भेजें. उसको जान से मारने की धमकी वाले पर्चा भी भेजा. गोद भराई के दिन लड़की घर पर पथराव भी किया, इस पर भी जब बात नहीं बनी तो उसने लड़की को बदनाम करने के लिए पूरे गांव में पोस्टर लगा दिए. लड़की की शिकायत पर पुलिस ने जांच करके उसके फूफा की तलाश शुरू कर दी है.

फूफा ने की शर्मनाक हरकत

कानपुर के सजेती इलाके में एक गांव की रहने वाली लड़की के साथ उसके फूफा ने ही बेहद शर्मनाक कारनामा कर डाला है. लड़की के पिता नहीं है इसलिए विधवा मां ने बचपन में पहले अपनी बेटी को रहने के लिए इसी फूफा के घर में भेज दिया था. पर फूफा के हरकत से नाराज होकर लड़की वापस अपने घर आ गई थी. वहीं लड़की की शादी तय होने पर उसका फूफा नाराज हो गए और उसकी मां से शादी रोकने की बात कही.लड़की की मां ने लड़के वालों को उसके फूफा के बारे में पहले ही बता दिया था, इसलिए लड़के वाले फूफा के बहकावे में नहीं आए और वह लड़की के घर पर गोदभराई करने आ गए.

गांव में लगवा दिए पोस्टर

24 मई को लड़की की गोद भराई थी तो इस फूफा ने कुछ लोगों के द्वारा कार्यक्रम में ही पत्थर चलवा दिए.इसके बावजूद भी लड़की की शादी नहीं रुकी तो कुलदीप ने लड़की के होने वाले पति को जान से मारने की धमकी देकर पूरे गांव में पोस्टर लगा दी. इसके बाद भी शादी नहीं रुकी तो अब इस फूफा ने सबसे शर्मनाक कारनामा किया. उसने लड़की को चरित्रहीन साबित करते हुए गांव में जगह-जगह पोस्टर लगा दिए. यह पोस्टर उसने किसी आकाश के नाम से लगाए.

ADVERTSIEMENT

आरोपी के तलाश में जुटी पुलिस

इस मामले में पुलिस से अब लड़की की मां ने शिकायत की है. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी कुलदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए अशोक कुमार सिंह एडीसीपी ने बताया कि लड़की की मां की शिकायत पर हमने उसके लड़की के फूफा के खिलाफ एफ आई आर दर्ज की है. उसका फूफा लड़की की शादी को रोकना चाहता है. इसके लिए उसने गांव में पोस्टर लगाए थे. इस मामले में गंभीरता से लेते हुए हमने एफआईआरदर्ज करके फूफा की तलाश शुरू कर दी है.

Whatsapp share
facebook twitter