+

इंस्पेक्टर का अवैध संबंध…दिवाली पर हुई सतीश सिंह की हत्या में चौंकाने वाला खुलासा, पत्नी और साला गिरफ्तार

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पीएसी के इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है.…

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पीएसी के इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. इंस्पेक्टर की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके साले और पत्नी भावना को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने साले देवेंद्र कुमार वर्मा और इंस्पेक्टर की पत्नी भावना सिंह को रविवार को गिरफ्तार किया है. बता दें कि दोनों भाई-बहन ने मिलकर इंस्पेक्टर की हत्या को अंजाम दिया था.

सतीश सिंह की हत्या में चौंकाने वाला खुलासा

इंस्पेक्टर सतीश सिंह की कई अन्य महिलाओं से अवैध रिश्ते और इन रिश्तों के चलते पत्नी भावना सिंह से लगातार झगड़ा होता था.वहीं बहन भावना को परेशान देख भाई देवेंद्र वर्मा ने इंस्पेक्टर की हत्या का प्लान बनाया था. इंस्पेक्टर की पत्नी उसकी हत्या की साजिश में पूरी तरह से शामिल थी. घटना वाली रात इंस्पेक्टर की लोकेशन को ट्रैक करने के लिए पहले से आरोपी ने इंस्पेक्टर की क्रेटा कार में जीपीएस ट्रैकर लगा दिया था. Gps ट्रैकर लगाकर अपने ही मोबाइल से कनेक्ट किया था. आरोपी अपने मोबाइल पर इंस्पेक्टर की गाड़ी का लोकेशन ट्रैक कर रहा था.

पुलिस से बचने का बनाया था पूरा प्लान

घटना वाली रात इंस्पेक्टर को परिवार के अन्य लोगो से अलग कर अकेले लाने का प्लान भावना सिंह ने ही रचा था. मृतक ने पुलिस को गुमराह करने के लिए साइकिल खरीदी और हुडी टीशर्ट पहनकर घटना को अंजाम देकर फरार हो गया था. वहीं आरोपी ने रास्ते में साइकिल छोड़ी कपड़े भी फेंक दिए. सर्विलांस से बचने के लिए आरोपी ने अपना मोबाइल घर पर छोड़ दिया और घर पर मौजूद भांजे से ऑनलाइन फूड डिलीवरी आर्डर करवा रहा था ताकि लोकेशन घटनास्थल पर ना मिले.

ADVERTSIEMENT

हत्या की वजह आई सामने

वहीं इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि पत्नी को पति की हत्या की पूरी जानकारी थी. पुलिस ने नहर से 32 बोर की पिस्टल भी बरामद की है, जिससे सतीश को साले ने गोली मारी थी. आरोप है कि इंस्पेक्टर सतीश सिंह की कई अन्य महिलाओं से अवैध रिश्ते थे. इन रिश्तों के चलते लगातार भावना और सतीश सिंह के बीच झगड़ा होता रहता था. भावना को परेशान देखकर भाई देवेंद्र वर्मा ने इंस्पेक्टर की हत्या का प्लान बनाया था.

facebook twitter