मेरठ में महिला वकील अंजली गर्ग की गोली मारकर हत्या, अब ये कहानी निकल कर आई सामने, जानिए

उस्मान चौधरी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक महिला वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. यह घटना बुधवार सुबह करीब 6:30 बजे के आसपास की है. मृतका की पहचान अंजली गर्ग के रूप में हुई है, जो पेशे से एक वकील थी.

अंजलि गर्ग का अपने सुसराल वालों से विवाद चल रहा था और वह अपने पति से अलग हो चुकी थी. आरोप है कि अंजलि गर्ग जिस मकान में रह रही थी, वह उसके पति का था और ससुराल जनों ने घर बेच दिया था. मगर, अंजलि इस घर को नहीं खाली कर रही थी और इसी बात को लेकर उसका अपने ससुर से विवाद चल रहा था.

अंजलि गर्ग लगातार पुलिस से शिकायत भी कर रही थी कि उसके ससुराल वाले खास करके उसका ससुर उसको परेशान करता रहता है. अंजली कई महीनों से पुलिस अफसरों की चौखट पर इंसाफ के लिए भटक रही थी.

अंजली ने आरोप लगाया था कि उसका सुसर घर के बाहर और सार्वजनिक स्थानों पर उसे गालियां देता है. प्राइवेट पार्ट की तरफ गंदा इशारा करता है. सुसर बाजार में भी अंजली का पीछा करता था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वहीं, हिरासत में लिए गए अंजलि के सुसर पवन कुमार ने बताया कि वह घर पर सो रहे थे और पुलिस उनको थाने ले आई. पवन ने बताया कि अंजलि से उनके बेटे का तीन साल पहले तलाक हो चुका था. जिस मकान में वह रह रही थी, उस पर अंजलि ने कब्जा कर रखा था, जबकि उसे हमने बेच दिया था.

सुसर पवन कुमार का आरोप है कि तलाक के बदले अंजलि 5 दकानें भी ले चुकी हैं. सुसर ने आरोप लगाया कि अंजलि के कई गुंडों से भी संबंध हैं और कई बार उसे पिटवा चुकी है. जिसका मुकदमा भी दर्ज है.

सुसर का कहना है कि अंजलि ने 30-40 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर रखा है और जिसको मकान बेचा है उस पर भी इसने डकैती का मुकदमा लिखवाया है.

ADVERTISEMENT

वहीं, अंजलि की हत्या के बाद वकील भी मेरठ के एसएसपी से मिलने पहुंचे. उन्होंने जल्द से जल्द खुलासा कर आरोपियों को पकड़ने की मांग की.

वहीं, पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्टया सुसराल जनों से विवाद चल रहा है, बाकी और एंगलों पर भी जांच की जा रही है. कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. पूछताछ की जा रही है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT