+

सीतापुर में लड़की भगाने के आरोपी युवक की मां-पिता को ही मार डाला, जानिए पूरी कहानी

Sitapur News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां धर्म विशेष से संबंध रखने वाला एक युवक दूसरे समुदाय की युवती को अपने साथ भगा ले गया. आरोप है कि युवती के परिजनों ने अब युवक के मां-पिता की हत्या कर डाली है. आरोप है कि युवती के […]
featuredImage

Sitapur News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां धर्म विशेष से संबंध रखने वाला एक युवक दूसरे समुदाय की युवती को अपने साथ भगा ले गया. आरोप है कि युवती के परिजनों ने अब युवक के मां-पिता की हत्या कर डाली है. आरोप है कि युवती के परिजनों ने युवक के माता-पिता को लाठी-डंडों और लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मार डाला.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी, एएसपी, सीओ और क्राइम ब्रांच की टीम पहुंची हैं. अभी तक पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है. बता दें कि इस मामले में मृतक की बेटी ने अपने पड़ोस में रहने वाले 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

बेटी को भगा कर ले गया था युवक

दरअसल ये पूरा मामला हरगांव थाना क्षेत्र के राजेपुर गांव से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, राजेपुर के रहने वाले एक 50 साल के दंपत्ति अब्बास और उनकी पत्नी कामरुन्निशां की हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप मृतकों के पड़ोसी रामपाल, शैलेंद्र, सुनील समेत 5 लोगों पर लगा है. घटना बीते शुक्रवार की शाम की है. 

ADVERTSIEMENT

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक दंपत्ति के बेटे शौकत का अपने पड़ोसी और आरोपी रामपाल की बेटी से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक, युवती को भगा कर भी ले गया था. 

हाल ही में जेल से बाहर आया था युवक

मिली जानकारी के मुताबिक, परिजनों ने शौकत पर बेटी को भगा ले जाने का आरोप लगाया था. इस मामले में शौकत के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया गया था. इस मामले में पुलिस ने चार्जशीट भी दर्ज की थी. पुलिस ने शौकत को गिरफ्तार भी कर लिया था.  

एसपी चक्रेश मिश्रा के मुताबिक, शौकत जेल से दो दिन पहले ही छूटा था. बताया जा रहा है कि इसी के साथ से दोनों परिवारों में कहासुनी हो रही थी. इसी बीच दोनों परिवारों में विवाद हो गया और इसी बीच खूनी संघर्ष हो गया. 

फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने टीमें बना दी हैं. इस पूरे मामले पर एसपी का कहना है कि गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है,

Tags :
Whatsapp share
facebook twitter