पत्नी के अश्लील पोस्टर चिपका रहा ये पति, महिला ने पुलिस को दिखाया उसकी करतूत का वीडियो

अरविंद शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Agra News: पति-पत्नी का रिश्ता पवित्र माना जाता है. मगर कभी-कभी कुछ ऐसे मामले भी सामने आते हैं, जो इस रिश्ते को भी शर्मसार कर देते हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के आगरा से सामने आया है. यहां एक पत्नी ने अपने ही पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पत्नी का आरोप है कि उसका पति ही उसके अश्लील पोस्टर मोहल्ले की दीवारों पर चिकपा रहा है.  

पीड़ित महिला ने पुलिस से मामले की शिकायत की है. इसी के साथ महिला ने पुलिस को एक वीडियो भी दिया है. जानकारी के मुताबिक, वीडियो में महिला का पति उसके अश्लील पोस्टर दीवारों पर चिपकाता हुआ दिख रहा है.

अपनी पत्नी की ही उछाल रहा इज्जत

दरअसल आगरा पुलिस उपायुक्त कार्यालय में एक पत्नी अपने ही पति की शिकायत करने के लिए पहुंची. उसकी शिकायत सुन वहां मौजूद पुलिस अधिकारी भी सन्न रह गए. पीड़ित महिला के मुताबिक, उसका पति उसके ही अश्लील पोस्टर मोहल्ले की दीवारों पर लगा रहा है. इसके साथ ही पोस्टर के ऊपर अश्लील बातें भी लिख रहा है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

महिला के मुताबिक, उसका पहले पति से तलाक हो चुका है. उसके दूसरे पति का नाम रिंकू है. महिला का आरोप है कि उसका पति गलत कामों में शामिल रहता है. इसलिए वह पिछले 6 सालों से उससे अलग रह रही है. 

पुलिस ने दिए निर्देश

महिला की शिकायत पर पुलिस उपायुक्त ने कमलानगर थाना पुलिस को मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. इस मामले पर पुलिस उपायुक्त ने बताया कि महिला की शिकायत पर थाना पुलिस को कार्रवाई के लिए निर्देशित कर दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT