‘दर्द-ए-डिस्को’ DJ पर डांस को लेकर भिड़ गए बाराती, खूब चली लाठियां और हुई पत्थरबाजी, कई घायल

सैयद रेहान मुस्तफा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां डीजे पर डांस करने को लेकर दो बारातों के लोग आपस में भिड़ गए. दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

डीजे बन गया मारपीट का अखाड़ा

दरअसल ये हैरान कर देने वाला मामला बदोसराय क्षेत्र के हसनापुर गांव से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, बीते बुधवार को जलील और हनीफ के घर दो लड़कियों की शादी थी. दोनों बारात अलग-अलग जगहों से आईं थी. सबसे पहले उसतौली से आई बारात डीजे पर नाचते गाते हुए दरवाजे पर शांतिपूर्वक पहुंच गई. 

जानकारी के मुताबिक, इसके बाद सैदनपुर से आई बारात डीजे पर डांस करते हुए जा रही थी. आरोप है कि इस दौरान डांस करने के लिए उसतौली के बाराती भी उस बारात में पहुंच गए. इस दौरान दोनों पक्षों के लोगों में डांस को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने लगी. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

खूब चले ईट-पत्थर और डंडे

नाचने को लेकर विवाद इतना बड़ गया कि दोनों बारातियों ने एक दूसरे पर खूब ईट-पत्थर बरसाए. दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर लाठियां चलाई. इस मारपीट में 1 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए.

क्या बोली पुलिस

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष मिश्र ने जानकारी देते हुए बताया, दो बारातें अलग-अलग जा रही थी. इस दौरान डीजे पर डांस को लेकर दोनों पक्षों में जमकर ईंट-पत्थर चले. इसमें कई लोग घायल हुए हैं. मारपीट की सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. तहरीर मिली है. मुकदमा दर्ज किया गया है. कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

(रेहान मुस्तफा के इनपुट के साथ)

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT