+

क्लास में पढ़ा रही थी टीचर, इतने में आया उसका पति और बच्चों के सामने दे दिया तीन तलाक

Barabanki News: भले ही सरकार ने कितना ही कड़ा कानून बना लिया हो, लेकिन अभी भी ट्रिपल तलाक के मामले खूब सामने आ रहे हैं.…
featuredImage

Barabanki News: भले ही सरकार ने कितना ही कड़ा कानून बना लिया हो, लेकिन अभी भी ट्रिपल तलाक के मामले खूब सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से सामने आया है. आरोप है कि बाराबंकी के एक निजी स्कूल की शिक्षिका को उसके पति ने विद्यालय के अंदर घुसकर क्लास में बच्चों के सामने तीन तलाक दे दिया. अब इस मामले में पीड़िता की ओर से शहर कोतवाली में पति समेत चार लोगों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और तीन तलाक का मुकदमा दर्ज किया गया है.

विस्तार से जानिए पूरा मामला

बाराबंकी के शहर बेगमगंज की रहने वाली तमन्ना नामक महिला ने बताया कि साल 2020 में उसकी शादी फिरोजाबाद जिले के करीमगंज के रहने वाले शकील नाम के युवक साथ हुई थी. महिला के अनुसार, ससुराल में रहने के दौरान दहेज के रूप में उससे 200000 रुपये मांगे जाने लगे और उसको इस दौरान घर भी भेज दिया गया.

‘पति बिना बताए सऊदी चला गया’

पीड़िता का आरोप है कि इस बीच उसका पति उसे बिना बताए सऊदी अरब चला गया. हालांकि इस बात की जानकारी जब उसे हुई तो वह फिरोजाबाद अपने ससुराल पहुंची, लेकिन ससुराल वालों ने घर में घुसने नहीं दिया. और वहां से वापस लौटा दिया.

ADVERTSIEMENT

पीड़िता ने शुरू की नौकरी

इस दौरान वापस आकर पीड़िता एक निजी स्कूल में टीचिंग करने लगी. पीड़िता का आरोप है कि जब उसका पति सऊदी अरब से लौटा तो वह उसे तलाक की धमकी देने लगा. बता दें कि 24 अगस्त को जब तमन्ना स्कूल में पढ़ा रही थी तब पति शकील क्लास में पहुंच गया और उसने कथित तौर पर बच्चों के सामने ही तीन तलाक दे दिया. इससे पहले पीड़िता कुछ समझ पाती, आरोपी वहां से चला गया.

पुलिस ने बताई ये बात

सीओ कोतवाली बीनू सिंह के मुताबिक, “इस पूरे मामले में एक मुकदमा दर्ज किया गया है. इसमें पति शकील, पहली पत्नी के दो पुत्र और सास के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गया है. इस पूरे मामले पर जांच की जा रही है और जो भी सबूत सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.”

 

Whatsapp share
facebook twitter