पति के साथ आई महिला ने जिसके खिलाफ दर्ज करवाई FIR, थाने के गेट से उसी के साथ हो गई फरार

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Bareilly News: एक महिला अपनी शिकायत दर्ज करवाने महिला थाने पहुंची. महिला ने एक युवक पर आरोप लगाया कि आरोपी युवक उसकी अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करता है. महिला गुस्से में थाने गई. महिला के साथ उसका पति समेत ससुराल पक्ष और मायके पक्ष के लोग भी थे. मगर महिला थाने के गेट पर फिर जो हुआ, उससे वहां खड़े पुलिसकर्मी भी सन्न रह गए और मामला चर्चाओं में आ गया. 

दरअसल जिस आरोपी युवक के खिलाफ महिला अपने पति, अपने मायके और ससुराल वालों के साथ थाने में केस दर्ज करवाने आई, वह महिला, थाने के गेट से ही उस आरोपी युवक के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गई. परिजन चिल्लाते रहे, लोग बाइक के पीछे-पीछे दौड़ते रहे. मगर महिला और आरोपी युवक ने एक न सुनी और तेजी के साथ बाइक दौड़ा दी. महिला थाने के गेट पर खड़े महिला के पति समेत उसके परिजनों को कुछ भी समझ नहीं आया कि ये हुआ क्या? 

जिसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंची, उसी के साथ भागी

कभी-कभी कुछ घटनाएं ऐसी सामने आ जाती हैं, जो सोचने पर मजबूर करती हैं कि आखिर ये हुआ क्या? ये घटना घटी कैसे? कुछ ऐसी ही हैरान कर देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के बरेली से सामने आया है. यहां जो हुआ, उसे देख पुलिसकर्मी भी चौंक गए. मिली जानकारी के मुताबिक, फरीदपुर थाना क्षेत्र के गांव की रहने वाली महिला की शादी बदायूं जनपद के दातागंज क्षेत्र में करीब 2 साल पहले हुई थी. आरोप है कि ससुराल के पास ही रहने वाले एक युवक ने महिला के कुछ अश्लील फोटो बना लिए थे और उनको फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. इस घटना को लेकर महिला का ससुराल वालों से विवाद हो गया और महिला अपने मायके आ गई. महिला ने अपने मायके वालों से पूरी बात बताई.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पति और परिजनों के साथ शिकायत करने पहुंची

इसके बाद तय किया गया कि आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवाया जाए. महिला अपने ससुराल और मायके वालों के साथ थाना फरीदपुर में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पहुंची और उसने आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी. मिली जानकारी के मुताबिक, इस दौरान आरोपी युवक भी वहां आ गया. 

इससे पहले कि वहां मौजूद पुलिसकर्मी या महिला के परिजन कुछ समझ पाते,  विवाहिता आरोपी युवक की मोटरसाइकिल पर बैठ गई और युवक महिला को अपनी बाइक पर बैठा कर वहां से फरार हो गया. ये देख सभी सन्न रह गए कि आखिर ये हुआ क्या? परिजन चिल्लाते रहे, लोग बाइक का पीछा करते रहे. मगर महिला और युवक ने किसी की एक न सुनी.

परिवार के लोगों ने किया पीछा

बताया जा रहा है कि जब महिला अचानक आरोपी युवक की मोटरसाइकिल पर बैठी तो परिवार के लोग कुछ समझ नहीं पाए. देखते ही देखते युवक ने मोटरसाइकिल दौड़ा दी. यह देखकर परिवार के लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. उन्होंने मोटरसाइकिल का पीछा भी किया. आसपास के लोग भी पीछे दौड़े, लेकिन आरोपी युवक ने तेज रफ्तार से बाइक भगा ली और भागने में कामयाब रहे. 

ADVERTISEMENT

मां की तरफ से दी गई तहरीर

महिला के साथ आया उसका पति समेत सभी परिजन सकते में आ गए. किसी को कुछ समझ नहीं आया कि आखिर महिला ने एक दम से ये कदम क्यों उठाया? फिलहाल विवाहिता की मां ने पुलिस में आरोपी युवक के खिलाफ बेटी को बहला-फुसलाकर ले जाने की तहरीर दी है. ये मामला फिलहाल चर्चाओं में बना हुआ है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT