फिरोजाबाद: छत पर बंदरों ने किया महिला पर हमला, उठी दो मासूमों के सिर से मां की ममता

सुधीर शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Firozabad News: फिरोजाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला पर बंदरों ने हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई. इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया. यह पूरा मामला फिरोजाबाद के थाना दक्षिण इलाके के चूड़ियों की मार्केट गली बौहरान से सामने आया है.

छत पर बंदरों ने किया हमला

मिली जानकारी के मुताबिक, श्याम गली में रहने वाली 35 साल की महिला रेनू गुप्ता सुबह करीब 8 बजे छत पर ये देखने के लिए गईं थी कि टंकी में पानी भरा है या नहीं. मगर वहां बंदरों का जमघट पहले से ही जमा था. बताया जा रहा है कि बंदरों ने महिला को घेर लिया और घुड़की देने लगे. बंदरों ने महिला पर हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बंदरों से डरकर महिला छत के गेट की तरफ भागी. मगर उसी समय महिला छत से नीचे आ गिरी. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन फौरन महिला को लेकर ट्रांमा सेंटर गए, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. महिला अपने पीछे दो मासूमों को छोड़ गई. इस घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है तो वहीं इलाके के लोग नगर निगम को लेकर भारी गुस्से में हैं.

क्षेत्र के लोगों का आरोप है कि बंदरों का यहां आतंक लगातार बढ़ रहा है, लेकिन नगर निगम बंदरों को पकड़ने के लिए कोई एक्शन नहीं ले रहा है. मृतक महिला के परिजन कन्हैया लाल का कहना है कि फिरोजाबाद नगर निगम प्रशासन की काफी लापरवाही है. बंदरों को पकड़ने का अभियान लगातार नहीं चलाया जाता.

ADVERTISEMENT

फिरोजाबाद: भयानक हादसे ने तबाह कर दिया हंसता-खेलता परिवार, एक साथ उठी 6 अर्थियां

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT