नोएडा में घरेलू सहायिका ने बाल्टी में की पेशाब फिर उसी से घर में लगाया पोछा! Video वायरल

अरुण त्यागी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Greater Noida News: दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां, घरेलू सहायिका का पेशाब के पानी से फ्लैट में पोछा लगाने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में घरेलू सहायिका ने पहले बाल्टी में पेशाब की और फिर उसी से पूरे फ्लैट में पोछा लगा दिया. उसकी यह करतूत घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वहीं, फ्लैट मालिक की शिकायत पर पुलिस ने घरेलू सहायिका के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

घरेलू सहायिका के बारे में ये सब पता चला

आपको बता दें कि वायरल वीडियो ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख थाना क्षेत्र स्थित अजनारा होम सोसाइटी का है, जिसमें फ्लैट नम्बर 2202 में काम करने वाली घरेलू सहायिका सबीना खातून (पश्चमी बंगाल निवासी) ने फ्लैट में पोछा लगाने वाली बाल्टी में पहले पेशाब की और फिर उसी से पूरे फ्लैट में पोछा लगा दिया. सबीना खातून वर्तमान में ग्रेटर नोएडा के इटेडा गांव में किराए के मकान में रहती है.

यह घटना फ्लैट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घरेलू सहायिका का यह वीडियो सोशल मीडिया साइटों पर जमकर वायरल हो रहा है. पूरे मामले की जानकारी देते हुए बिसरख थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि ‘यह वायरल वीडियो ग्रेटर नोएडा वेस्ट के अजनारा होम्स सोसाइटी का है.’

सोसाइटी निवासी आलोक सिंह इस मामले में पुलिस से शिकायत करते हुए बताया कि वह अजनारा होम सोसाइटी के ओ ब्लॉक के फ्लैट नंबर 2202 में रहते हैं. उनके घर में घरेलू सहायिका पश्चिम बंगाल की रहने वाली सबीना खातून काम करती है. सिंह के मुताबिक, जब वह फ्लैट से बाहर चले गए तो घरेलू सहायिका ने फ्लैट में पोछा लगाने की बाल्टी में पहले पेशाब की, फिर उससे फ्लैट में पोछा लगा दिया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT