ग्रेटर नोएडा में 4 साल के बच्चे के गले में फंसी टॉफी, वह तड़पता रहा, हुई दर्दनाक मौत

अरुण त्यागी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Greater Noida News: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. यहां 4 वर्षीय मासूम के गले में टॉफी अटक जाने के कारण उसकी जान चली गई. पूरे परिवार का इस घटना के कारण रो-रो कर बुरा हाल है. बच्चे के परिजनों ने शव को दफना दिया है.

आपको बता दें कि यह मामला मामला रविवार शाम का है. यहां रबूपुरा कस्बा निवासी शाहरुख के 4 वर्षीय मासूम बेटे सानियाल ने टॉफी खाने की जिद की. इसके बाद वह दादा से पैसे लेकर पास की दुकान से टॉफी लेने चला गया. जब सानियाल ने टॉफी खाई तो वह अचानक से वह उसकी सांस वाले नली में अटक गई. इसके चलते सानियाल को सांस लेने में दिक्कत होने लगी और वह बुरी तरह छटपटाने लगा.

घटना की जानकारी मिलने के बाद सनियाल के घर वाले उसे बुलंदशहर के एक अस्पताल में लेकर चले गए. इस दौरान सानियाल बुरी तरह से तड़पता रहा और उससे कुछ बोला भी नहीं जा रहा था. मगर दुखद सानियाल को बचाया नहीं जा सका. गले में टॉफी अटकी रहने के कारण उसकी दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे के बाद परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है. आपको बता दें कि सानियाल शाहरुख का इकलौता बेटा था. परिवार ने बच्चे के शव को दफना दिया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT