युवक के साथ बुर्के में जा रही थी युवती, लोगों ने रोका और पूछने लगे सवाल, वीडियो वायरल

अरुण त्यागी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Ghaziabad News: बिजनौर और मुरादाबाद के बाद अब उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में भी बुर्के में चल रही एक लड़की को रोकने का वीडियो वायरल हो रहा है. गाजियाबाद के इस वायरल वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि साथ जा रहे एक युवक-युवती को कुछ लोग रोकते हैं. दोनों को रोकने के बाद लोग ये आरोप लगाते हैं कि एक विशेष समुदाय की लड़की दूसरे समुदाय के लड़के के साथ जा रही है. इस मामले में अब पुलिस एक्शन में आ गई है. वायरल वीडियो गाजियाबाद के थाना घंटाघर कोतवाली कैला भट्टा का बताया जा रहा है.

वीडियो हो रहा वायरल

गाजियाबाद के थाना घंटाघर कोतवाली कैला भट्टा इलाके में बुर्के में जा रही एक युवती और दूसरे समुदाय के युवक को साथ देखकर लोग भड़क गए.उन्होंने दोनों को घेर लिया और बहस करने लगे. इस दौरान आरोपियों के साथियों ने ही मोबाइल से वीडियो बना लिया, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. बुर्का पहने के बावजूद युवती अपना चेहरा छुपाने की कोशिश कर रही है और युवक किसी को फोन मिला कर बात कराने की कोशिश करता दिखाई दे रहा है. कुछ लोग बार-बार जबरदस्ती इनका वीडियो बना रहे हैं. यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पुलिस तुरंत एक्शन में आ गई.

पुलिस ने लिया ये एक्शन

एसीपी घंटाघर सुजीत राय ने इस मामले पर बताया कि, ‘पुलिस ने इस वायरल वीडियो का संज्ञान लिया है और लड़की को रोकने वाले आरोपी को हिरासत में ले लिया है.  उनसे अब थाने में पूछताछ चल रही है.’ पुलिस के मुताबिक यह सभी युवक और युवती एक ही समुदाय के हैं. गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट अब पुलिस दावा कर रही है कि जिन लोगों ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को वायरल किया है उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT