गोरखपुर में मछुआरों ने मछली मारने के लिए नदी में फेंका था जाल, जिंदा निकली बुजुर्ग महिला

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां पर जंगल कौड़िया में रोहित नदी से मछुआरे जब मछली पकड़ने आए तो उन्होंने पानी में जाल फेंका. इस दौरान उन्होंने जाल भारी होने पर जब खींचा तो एक जिंदा बुजुर्ग निकली. मछुआरे महिला को देखकर हैरान रह गए. बताया जडा रहा है कि बीती रात को पैर फिसलने के कारण पानी में जा गिरी थी. सुबह जाल में फंस कर गई और मछुआरों ने उन्हें बाहर निकाल दिया.

मछुआरों ने डाला जाल और हो गए हैरान

बता दें कि गोरखपुर के पीपीगंज थाना क्षेत्र के जंगल कौड़िया पुलिस चौकी अंतर्गत गायघाट नदी में मछुआरों के जाल में एक जिंदा वृद्ध औरत फंसी. बताया जा रहा है कि जंगल कौड़िया टोला गायघाट की निवासी भानमती पत्नी स्वर्गीय कोमल राजभर जो मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं. वह एक पतले डंडे के सहारे नदी की तरफ चली गई थी और नदी में पैर फिसलने की वजह से गिर गई थी. जहां पर मछुआरों ने जाल लगाया हुआ था और इस जाल में फंस गई. वृद्ध महिला जाल पकड़कर रात भर बैठी रही.

रातभर जाल में फंसी रही महिला

अगले दिन जब मछुआरे गए तो उनको लगा कि जाल में कोई बड़ी मछली फंस गई है. उन्होंने जाल को खींचना शुरू किया पता चला की जाल में एक महिला है. उसको बाहर निकाला तो महिला जीवित मिली फिलहाल महिला सही सलामत अपने घर पर है. करीब 12 घंटे तक नदी में डूबे रहने के बाद भी महिला के जिंदा बच जाने पर हर कोई आश्चर्यचकित है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT