+

ज्योतिषी ने कुंडली दिखाने आए लड़कों से बनाए थे समलैंगिक संबंध! कानपुर चोरी कांड में नया ट्विस्ट

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में बीते गुरुवार एक ज्योतिषी के यहां चोरी हो गई थी. ज्योतिष ने आरोप लगाया था कि 2 युवक…

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में बीते गुरुवार एक ज्योतिषी के यहां चोरी हो गई थी. ज्योतिष ने आरोप लगाया था कि 2 युवक उसके यहां गर्लफ्रेंड को मनाने का उपाय पूछने के लिए आए थे. इस दौरान दोनों ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई और उसे बेहोश कर दिया. ज्योतिषी का आरोप था कि दोनों युवकों ने उसके यहां लाखों की चोरी कर ली. पुलिस ने दोनों नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. मगर अब इस मामले में ऐसा खुलासा हुआ है, जिसने पुलिस को भी सकते में डाल दिया है और खुद ज्योतिषी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज हो गया है.

दरअसल दोनों नाबालिक लड़कों ने घर में चोरी की और फिर नोटों की गड्डी को बिस्तर पर बिछाकर रील बनाकर सोशल मीडिया पर भी शेयर कर दी. जब पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया तो मामले में नया ट्विस्ट आ गया. बता दें कि ज्योतिष तरुण शर्मा के यहां चोरी तो हुई थी. मगर ज्योतिष ने दोनों नाबालिग आरोपियों के साथ पहले जबरन समलैंगिक संबंध बनाए थे. जब दोनों नाबालिगों ने इसका विरोध किया तो ज्योतिष ने दोनों को भस्म कर देने की धमकी दी, जिससे डर कर दोनों आरोपी चुप हो गए. 

बदला लेने के लिए ज्योतिषी के यहां की चोरी

आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने बदला लेने के लिए ही ज्योतिष के यहां चोरी की थी. मिली जानकारी के मुताबिक, संबंध बनाने के बाद ज्योतिषी तरुण शर्मा सो गया था. इसी दौरान आरोपियों ने उसके घर की तिजोरी तोड़ी और पैसा लेकर फरार हो गए. सुबह जब ज्योतिषी को मामले का पता चला तो उसने पुलिस से शिकायत की और एक झूठी कहानी पुलिस के सामने पेश की.

ADVERTSIEMENT

ज्योतिष भी गिरफ्तार

मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने ज्योतिष तरुण शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. कानपुर पुलिस ने तरुण शर्मा के खिलाफ केस दर्ज करते हुए धारा- 377 भी लगाई है. इसी के साथ पुलिस ने दोनों नाबालिगों को भी गिरफ्तार कर लिया है.

क्या बोली पुलिस

इस पूरे मामले पर एसीपी बाबू पुरवा संतोष सिंह ने बताया, “फिलहाल तरुण शर्मा के खिलाफ-377 की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.”

Tags :
facebook twitter