कानपुर में भांजे के साथ निकली मामी, पति खोजने निकला तो मिली लाश फिर अंदर की ये कहानी पता चली

रंजय सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आपको बता दें कि यहां एक प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी अपने भांजे के साथ घर से निकली थी. मगर रात में उसकी लाश एक बगीचे में पड़ी मिली, जबकि भांजा फरार चल रहा है. वहीं, अब महिला के पति की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

आपको बता दें कि कानपुर के कल्याणपुर के रहने वाले सतीश नामक शख्स प्रॉपर्टी डीलर का काम करते हैं. शुक्रवार को उनकी पत्नी रोशन अपने भांजे मेघकांत के साथ घर से निकली थीं. उनके दो छोटे बच्चे हैं, जो स्कूल गए हुए थे. शाम तक जब पत्नी लौट के नहीं आई तो पति सतीश ने उनकी खोजबीन शुरू की. लेकिन रात तक जब उनका पता नहीं चला तो उन्होंने कल्याणपुर थाने में गुमशुदगी लिखा दी. उसके कुछ ही देर बाद रोशन की लाश एक बगीचे में पड़ी देखी गई.

भांजे का फोन आया स्विच ऑफ

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की तो पाया गया कि महिला की लाश को घसीटा गया था. यानी उसकी हत्या करने के बाद उसको घसीट कर वहां फेंका गया था. पुलिस ने बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. पुलिस को पता चला कि महिला अपने भांजे के साथ गई थी. भांजे को फोन मिलाया गया तो स्विच ऑफ आया. पति सतीश की शिकायत पर पुलिस ने भांजे मेघकांत के खिलाफ महिला की हत्या की एफआईआर दर्ज की है और उसकी तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस का कहना है भांजे के सामने आने के बाद ही पूरी घटना का असली मकसद पता चलेगा. बॉडी का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है. पुलिस को जांच में यह भी पता चला है की भांजा अक्सर घर आता जता रहता था. इसको लेकर पति-पत्नी में विवाद होता था. बहराल पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी है

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT