कानपुर में हुआ गजब! अपने ही पति के हत्यारों को छुड़ाने के लिए टंकी पर चढ़ी महिला, मचाया बवाल

सिमर चावला

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Kanpur News: कानपुर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां पर गुजैनी थानाक्षेत्र के अंबेडकर नगर स्थित पानी की टंकी पर अफसाना नाम की एक महिला अपने ही पति की हत्या के आरोपियों को छोड़ने की मांग के लिए चढ़ गई और घंटो तक उसने हाई वोल्टेज ड्रामा किया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत कर महिला को नीचे उतारा और फिर कागजी कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया.

क्या है मामला?

दरअसल, शकील नामक शख्स कबाड़ का काम करता था. उसके परिवार में पत्नी अफसाना व चार बच्चे हैं. कुछ समय पहले एक दिन शकील अचानक गायब हो गया और कई दिनों तक लौटकर नहीं आया, जिसके बाद उसे ढूंढने के लिए गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई गई.

अफसाना का आरोप है कि गुजैनी गांव के रहने वाले दो युवकों ने पति का करीब दो लाख का लोन कराया था. 27 अप्रैल को दोनों पति को अपने साथ बैंक ले जाने की बात कहकर निकले थे. दोनों युवकों से बात की तो उन लोगों ने उसे और उसके भाई अयूब और सलाम को धमकाकर भगा दिया, जिसके बाद इन्हीं दोनों के खिलाफ महिला ने 30 अप्रैल को थाने में तहरीर दी थी. जांच के दौरान 2 मई को शकील का शव फतेहपुर से मिला था, जिसके बाद उसकी पत्नी अफसाना ने उसकी शिनाख्त की थी.

जांच में हुआ यह खुलासा

जब मामले की जांच हुई तो पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया. पुलिस के अनुसार, अफसाना के दोनों भाइयों ने मिलकर उसके पति की हत्या की थी. यही नहीं जहां पर शव मिला वहां के लोगों ने भी दोनों भाइयों के मौजूद होने की पुष्टि की. सोमवार को पुलिस ने गुमशुदगी, हत्या और साक्ष्य छिपाने की धारा में मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया. इसी के चलते आज यानी मंगलवार को महिला पानी की टंकी पर चढ़ी और अपने भाइयों की गिरफ्तारी का विरोध जताया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने कही ये बात

पुलिस ने कहा, ‘महिला ने अपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी, जिसके बाद पति का शव मिलने की जांच में भाइयों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया. अभी उस मामले में जांच प्रचलित है.’

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT