3 दिन बाद थी शादी, कानपुर में युवक का प्राइवेट पार्ट काटकर मार डाला, मौके से मिली ये चीजें

रंजय सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, यहां शादी से तीन दिन पहले एक युवक का प्राइवेट पार्ट काटकर उसकी हत्या कर दी गई. बता दें कि बुधवार को युवक का हल्दी समारोह था. शादी की हल्दी लगवाकर वह घर से निकला और गुरुवार सुबह उसकी बॉडी खेत में पाई गई. युवक की बॉडी पुलिस के लिए रहस्य बन गई. दरअसल यह बॉडी जहां मिली उसके पास एक शराब का पाउच, दो खाली गिलास पड़े थे. युवक का प्राइवेट पार्ट भी कटा हुआ था. सर में चोट थी. ऐसे में उसकी हत्या हुई है, यह क्लियर है लेकिन इस बेरहमी से हत्या करने की वजह क्या है पुलिस अब इसी की जांच कर रही है. फिलहाल, पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

कौन है युवक जिसकी की गई हत्या?

कानपुर के घाटमपुर इलाके में तारगांव के पास गुरुवार सुबह खेतों मे एक बॉडी पाई गई. पैंट शर्ट पहने युवक की उम्र लगभग 27 वर्ष थी. इसके पास एक शराब का खाली पाउच पड़ा हुआ था और दो खाली गिलास भी थे. सबसे बड़ी बात हत्या करने वाले ने युवक का प्राइवेट पार्ट काट दिया था. गुरूवार शाम होते ही युवक की शिनाख्त हो गई. पुलिस के पास मोहनपुर गांव के लोग पहुंचे और बताया कि मरने वाले युवक का नाम धर्मेंद्र कुरील है. इसकी बुधवार को हल्दी की रस्म हुई थी. यह हल्दी लगाकर घर से निकला था. 11 जून को इसकी शादी थी.

ऐसे में शादी से ठीक 3 दिन पहले उसकी हत्या किसने की, वह किसके साथ बाहर गया था, इसका जवाब किसी के पास नहीं है. एसीपी दिनेश शुक्ला का कहना है कि ‘परिजनों की तहरीर पर जांच की जा रही है. उन्होंने किसी पर शक नहीं जताया है.’

पुलिस तलाश रही इस सवाल का जवाब

मगर परिजनों की एक बात समझ में नहीं आ रही है कि रात में जब वह गायब रहा तो उसकी गुमशुदगी की बात घर वालों ने किसी पुलिस अधिकारी या पुलिस थाने में क्यों नहीं की? युवक की हत्या के दौरान उसके प्राइवेट पार्ट को काटने का क्या मतलब है? पुलिस इस मामले में हर बिंदु पर जांच कर रही है. पुलिस उसके अन्य संबंधों की जांच के लिए सीडीआर निकलवा रही है. ऐसी खबर है कि युवक के पास करोड़ों की प्रॉपर्टी थी. ऐसे में उसकी हत्या का क्या राज है, यह जानना पुलिस के लिए चुनौती बन गया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT