आखिरी वक्त पर टूटी शादी, बिन दुल्हन बेरंग लौटी बारात, आहत दूल्हे ने उठाया खौफनाक कदम

अमित सोनी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Lalitpur News: अक्सर आपने दूल्हा-दुल्हन को लेकर कई चौंकाने वाले मामले देखे या सुने होंगे. मगर अब जो मामला हम आपको बताने जा रहे हैं, उसे शायद ही आपने इससे पहले कहीं सुना या पढ़ा हो. उत्तर प्रदेश के ललितपुर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसने सभी को चौंका दिया है. दरअसल यहां एक दूल्हा घोड़ी पर बैठकर अपनी दुल्हन को लेने आया. कुछ ही देर में उसकी शादी थी. परिवार में खुशी की लहर थी. मगर अचानक उसकी शादी टूट गई. बारात बिना दुल्हन के ही लौट गई. इस बात से दूल्हा बना युवक इतना आहत हुआ कि उसने कथित तौर पर फांसी लगा आत्महत्या कर ली.

विवाद के बाद आखिरी मौके पर शादी हुई कैंसिल

दरअसल ये पूरा मामला पाली थाना क्षेत्र अंतर्गत कस्बे से सामने आया है. मृतक युवक के परिजनों ने बताया है कि 23 साल के दीपक सहरिया का विवाह जखौरा थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती से तय हुआ था. 3 जून को परिवार के सभी लोग बारात लेकर लड़की वालों के घर गए थे. 

परिजनों के मुताबिक, शादी से कुछ ही देर पहले दोनों परिवार वालों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद के बाद लड़की वालों ने शादी से मना कर दिया. बारात बिना दुल्हन लिए ही लौट गई. परिजनों का कहना है कि इस घटना से दीपक काफी आहत था और वह काफी परेशान रहने लगा.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

युवक ने उठा लिया खौंफनाक कदम

परिजनों का कहना है कि इसी बात से परेशान होकर दीपक ने पेड़ पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. मिली जानकारी के मुताबिक, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. ये घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT