इवेंट से पहले चोरी हो गई नेशनल शूटर की 2.5 लाख रुपये की गन, अब आगे क्या होगा?

आशीष श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Lucknow News: उत्तर प्रदेश पुलिस भले ही सूबे में सख्त कानून व्यवस्था का दावा कर रही हो, लेकिन अपराधी लगतार उसके इकबाल को चुनौती दे रहे हैं. इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सामने आया है. आपको बता दें कि यहां बदमाश नेशनल शूटर प्रिया तिवारी की गन चुराकर फरार हो गए हैं. मिली जानकारी के अनुसार, प्रिया तिवारी को 3 जून से भोपाल में आयोजित होने वाली नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में हिस्सा लेना था, मगर उससे पहले ही उनकी गन चोरी हो गई है.

बदमाशों ने इन सब चीजों पर किया हाथ साफ

आपको बता दें कि नेशनल शूटर प्रिया तिवारी वृंदावन कॉलोनी में भाई प्रदीप तिवारी और परिवार के साथ रहती हैं. नेहा के भाई प्रदीप के अनुसार, चोर छत के रास्ते से आए और ऊपर कमरे का ताला तोड़ा अलमारी में रखी बहन की ढाई लाख कीमत की एयर गन, लैपटॉप, घड़ियां सहित अन्य सामान चुरा ले गए. प्रदीप ने बताया कि प्रिया को 3 से 16 जून तक भोपाल में होने वाली 21वीं सुरेंद्र सिंह मेमोरियल शूटिंग चैंपियनशिप 10 मीटर पिस्टल इवेंट में हिस्सा लेने के लिए जाना था. उन्होंने बताया कि पिस्टल चोरी होने की घटना की आयोजकों को सूचना दे दी गई है.

क्या अब प्रिय को किसी और पिस्टल से खेलने का मौका दिया जाएगा? परिवार के मुताबिक अगर का मौका नहीं मिला तो बेटी का साल बर्बाद हो जाएगा.

पुलिस ने दर्ज किया केस

आपको बता दें कि पीजीआई थाना पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं, फॉरेंसिक टीम ने मौके का निरीक्षण कर सभी साक्ष्य जुटाए हैं. एडीसीपी ईस्ट जोन अली अब्बास ने सीसीटीवी फुटेज चेक कर छानबीन करने की बात कही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT