+

स्कूल से ही लड़की पर टीचर की थी गंदी नजर, कॉलेज गई तो निकाह का बनाने लगा दबाव फिर हुआ ये

Lucknow News: लखनऊ में एक टीचर ने गुर-शिष्य की परंपरा को दागदार करने का प्रयास किया है. सरवर अंसारी नाम के टीचर पर स्कूल के जमाने से ही एक लड़की से छेड़खानी करने और फिर उसपर निकाह के लिए दबाव बनाने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि लड़की जब स्कूल में पढ़ती […]
featuredImage

Lucknow News: लखनऊ में एक टीचर ने गुर-शिष्य की परंपरा को दागदार करने का प्रयास किया है. सरवर अंसारी नाम के टीचर पर स्कूल के जमाने से ही एक लड़की से छेड़खानी करने और फिर उसपर निकाह के लिए दबाव बनाने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि लड़की जब स्कूल में पढ़ती थी उसी वक्त से आरोपी शिक्षक उसपर गंदी नजर रखता था. फिलहाल मामला पुलिस तक पहुंच गया है.

लड़की के साथ छेड़खानी, मां को पीटने का भी आरोप

छात्रा से जबरदस्ती निकाह का दबाव बना रहे आरोपी स्कूल टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोप है कि स्कूल टीचर छात्रा को ट्यूशन पढ़ाने के दौरान छेड़छाड़ करता था. एक बार उसने पार्क में भी छेड़छाड़ की और मां को भी बीच सड़क पर पीटा. टीचर ने परिवार को बम से उड़ाने की धमकी भी दी थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

स्कूल से थी गंदी नजर, कॉलेज पहुंची लड़की तो टीचर ने पार की हदें

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित छात्रा और उसका परिवार लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र रजनी खंड का रहने वाला है. लड़की अभी बीकॉम फर्स्ट ईयर में पढ़ाई करती है. आरोपी टीचर सरवर अंसारी राजनीतिक विज्ञान पढ़ाता है. जब लड़की शारदा नगर स्थित एक स्कूल में पढ़ती थी, तभी से टीचर उसपर गंदी नजर रखता था. आरोपी टीचर 15 दिन छात्रा को घर में पढ़ाने आया और अश्लील हरकत भी की. मौका पाते अकेले में मिलने की बात भी की.

ADVERTSIEMENT

हालांकि लड़की ने मां की बीमारी के चलते और पढ़ाई छूटने के डर से इस मामले की शिकायत नहीं की. लड़की इंटर पास करने के बाद बीकॉम करने दूसरे कॉलेज चली गई. इस दौरान भी टीचर ने पीछा नहीं छोड़ा. एक बार उसने पार्क में टहलते समय अश्लीलता की और साथ में चलने का दबाव बनाया.

लड़की ने आरोपी का बना लिया वीडियो

इस दौरान लड़की ने आरोपी का वीडियो बना लिया और परिजनों से शिकायत की. मां ने जब टीचर को फोन किया तो उसने पूरे परिवार को बम से उड़ाने की धमकी दी. जब मां स्कूल उससे मिलने पहुंची तब उसने बीच सड़क पर मां को पिटाई कर दी. हालांकि इस दौरान पुलिस आ गई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को रियासत में ले लिया.

परिजनों का आरोप है कि आरोपी बेटी पर 2 साल से निकाह का दबाव बना रहा है. आरोपी सरवर अंसारी कई बार छात्रा को रास्ते में रोक लेता था. इस मामले में डीसीपी सेंट्रल जोन अपर्णा रजत कौशिक ने बताया कि पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. मामले की जांच करके आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Whatsapp share
facebook twitter