+

हिंदू महासभा ने वैलेंटाइन डे का विरोध कर Valentine day के कार्डों को जलाया, दी ये चेतावनी

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar News) जिले में रविवार को अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर वैलेंटाइन डे का विरोध करते हुए वैलेंटाइन डे कार्डों को जलाकर प्रदर्शन किया.

बता दें कि कुछ दिन पूर्व भी अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं द्वारा एक लठ पूजन के कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम के दौरान अखिल भारत हिंदू महासभा के जिला अध्यक्ष ने लोकेश सैनी ने वैलेंटाइन डे मनाने वाले युवाओं को चेतावनी दी थी कि अगर कोई भी युवा किसी भी रेस्टोरेंट या होटल में अश्लीलता करता हुआ पाया गया तो उनको लट्ठों से 'सबक सिखाया' जाएगा.

रविवार को प्रदर्शन के दौरान अखिल भारत हिंदू महासभा के जिला अध्यक्ष लोकेश सैनी ने बताया कि हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं द्वारा वैलेंटाइन डे के जो कार्ड होते हैं उनको फूंका गया है, क्योंकि हमारा मत है कि यह वैलेंटाइन डे एक अय्याश किस्म का व्यक्ति था. इसका दिन मनाए जाने का हम शुरू से विरोध करते आए हैं. हम अपने नौजवानों को स्पष्ट रूप से कहना चाहते हैं कि वैलेंटाइन डे से बचें, किसी भी होटल रेस्टोरेंट में किसी भी तरह की अश्लीलता हरकत ना करें.

उन्होंने कहा कि हम होटल रेस्टोरेंट मालिकों से भी निवेदन करते हैं कि वह अपने यहां पर ऐसे किसी भी असामाजिक तत्वों को ना बिठाएं, जो होटल पर अश्लीलता फैलाता हो और छोटी नाबालिक बच्चियों के साथ छेड़छाड़ करते हो.

ADVERTSIEMENT

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि हिंदू महासभा की तरफ से स्पष्ट है कि वैलेंटाइन डे के दिन हिंदू महासभा की टीम होटल रेस्टोरेंट और पार्कों में घूमेगी. अगर कोई व्यक्ति किसी तरह की अश्लील हरकत करता हुआ मिलता है तो उसे अपने तरीके से समझाने का कार्य करेंगे.

उन्होंने आगे कहा कि अखिल भारतीय हिंदू महासभा के समझाने का तरीका आप पत्रकार बंधुओं को और जो कपल हैं उनको भी पता है. लट्ठों का पूजन किया है, उनकी तेल मालिश की है. लट्ठों का इस्तेमाल भी किया जाएगा.

facebook twitter