मुजफ्फरनगर में बाइक से जा रही लड़की का बुर्का उतरवाने की पूरी इनसाइड स्टोरी, कौन थे आरोपी?

आयुष अग्रवाल

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

युवक के साथ घूम रही बुर्का पहने युवती को युवकों ने रोका…इस तरह की खबरें बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियां बनी हुई हैं. पहले मेरठ से एक वीडियो वायरल हुई, जिसमें एक युवक को अपनी मुस्लिम सहकर्मियों के साथ मार्केट जाना भारी पड़ गया. इस दौरान युवक के साथ जहां मारपीट हुई तो वहीं बुर्का पहने युवतियों के साथ भी बदसलूकी की गई और उनका नकाब तक उतारने की कोशिश की गई. मेरठ का मामला थमा नहीं था कि मेरठ से 55-60 किलोमीटर दूर स्थित मुजफ्फरनगर से भी ऐसी ही वीडियो सामने आई, जिसे देख सभी सकते में आ गए.

आखिर क्या हुआ था मुजफ्फरनगर में

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो अचानक जमकर वायरल होने लगा. मिली जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो मुजफ्फरनगर के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र स्थित गांधी कॉलोनी से सामने आया था. वीडियो में दिख रहा था कि कुछ कार सवार युवक एक बाइक का पीछा कर रहे थे. बाइक पर बुर्का पहने एक युवती बैठी थी और एक युवक बाइक चला रहा था. 

वीडियो में दिख रहा था कि कार सवार युवक बाइक को जबरन रुकवा लेते हैं. और फिर कार सवार युवक कार से नीचे उतरकर युवक और बुर्का पहने युवती के साथ बदसलूकी करते हैं. इस दौरान युवक से पूछताछ की जाती है और युवती का नकाब भी जबरन उतार दिया जाता है. इस दौरान कुछ अमर्यादित शब्दों का भी इस्तेमाल किया जाता है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस पूरी घटना का वीडियो, कार सवार युवक में से ही एक युवक बना लेता है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. लोगों की प्रतिक्रियाएं आने लगती हैं. पुलिस अधिकारियों तक वीडियो पहुंचती है. इसी बीच बाइक सवार युवक सामने आ जाता है और पुलिस में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग करता है. पुलिस भी मामले की गंभीरता को देखते हुए फौरन केस दर्ज कर लेती है और वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान और तलाश शुरू कर देती है.

पुलिस ने गिरफ्तार किए चारों कार सवार आरोपी

पुलिस ने वीडियो में दिख रही सभी आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में जैद अंसारी, फैजल, मोहम्मद अमजद और मोहम्मद अरशद नाम के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया.

ADVERTISEMENT

मगर सवाल बना हुआ है कि आखिर इन सभी ने बुर्का पहने महिला का नकाब क्यों उतारा और बाइक सवार युवक-युवती के साथ बदसलूकी क्यों की. आखिर इन्होंने इस घटना को अंजाम क्यों दिया.

आरोपियों ने पूछताछ में क्या बताया

पुलिस द्वारा चारों आरोपियों से पूछताछ की गई. मिली जानकारी के मुताबिक, पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्हें शक था कि उनका कोई रिश्तेदार मोटरसाइकिल पर बैठकर जा रहा है. इसका ही पता लगाने के लिए उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया. अब आरोपी कितना सच बोल रहे हैं और कितना झूठ, ये वीडियो देखकर भी आसानी से पता लगाया जा सकता है. फिलहाल पुलिस ने इन सभी के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर इन्हें जेल भेज दिया है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT