लखीमपुर खीरी में भड़के प्रधानपति ने यूट्यूब चैनल के पत्रकार को पटक दिया, देखें वायरल वीडियो

अभिषेक वर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Lakhimpur Kheri News: यूट्यूब चैनल के पत्रकार जमीनी स्तर पर कई बार अपनी जान जोखिम में डालकर भी पत्रकारिता करते हैं और जनता के मुद्दों को उठाते हैं. मगर कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं भी सामने आ जाती हैं, जिससे पत्रकारों की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो जाते हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले से सामने आया है. यहां यूट्यूब चैनल का एक पत्रकार गांव में बने प्राथमिक विद्यालय में खराब पड़े नल की कवरेज करने गया था. मगर उसे अंदाजा भी नहीं था कि उसकी इस कवरेज से प्रधान पति को इतना गुस्सा आ जाएगा कि वह पत्रकार को उठा कर पटक देगा. जैसे ही पत्रकार ने खराब नल की कवरेज करनी शुरू की, वहां खड़े प्रधान पति ने उसे उठा कर पटक दिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

पत्रकार के सवाल पर भड़क उठा प्रधान पति

दरअसल ये पूरा मामला लखीमपुर खीरी जिले में फूलबेहड़ थाना क्षेत्र के पिपरागूम गांव से सामने आया है. यहां प्राथमिक विद्यालय में नल खराब पड़ा हुआ है, जिसकी जानकारी पत्रकार को मिली. वह इसकी कवरेज करने के लिए मौके पर पहुंच गया. तब जाकर पता चला कि ये नई पिछले कई महीनों से खराब है और पानी भी नहीं दे रहा है. इस दौरान पत्रकार खराब नल की कवरेज कर ही रहा था कि तभी वहां प्रधान पति आ पहुंचा. इस दौरान पत्रकार ने प्रधान पति से कुछ सवाल पूछने की कोशिश की. मगर इसी दौरान प्रधान के पति ने पत्रकार पर हमला कर दिया और उसे उठा कर पटक दिया. घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

पुलिस ने संज्ञान में लिया वीडियो

घटना का वीडियो सोशल मीडिया और क्षेत्र में तेजी के साथ वायरल हो रहा है. पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए और पीड़ित पत्रकार की तहरीर पर आरोपी ग्राम प्रधान पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर लखीमपुर खीरी जिले के एडिशनल एसपी नैपाल सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो पिपरागूम थाना फूलबेहड़ के अंतर्गत आने वाले गांव का है. गांव के प्रधान पति और पत्रकार का झगड़ा हुआ. मामले में फौरन केस दर्ज कर लिया गया है. मामले में कार्रवाई की जा रही है. जांच जारी है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT