मेरठ: नाचते हुए जा रहे थे बाराती, तभी तेज रफ्तार कार बारात में जा घुसी, 3 की मौत, कई घायल

उस्मान चौधरी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बारात नाचते-झूमते जा रही थी. मगर तभी वहां कुछ ऐसा हुआ, जिससे चीख-पुकरा मच गई. दरअसल एक तेज रफ्तार कार बारात में घुस गई और चालक ने बारातियों पर ही कार चढ़ा दी. हादसा इतना भयंकर था कि 3 लोगों की मौत हो गई तो वहीं आधा दर्जन लोग घायल हैं. मामले की जानकारी फौरन पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार को कब्जे में लिया और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया.

विस्तार से जानिए हैरान कर देने वाला मामला

दरअसल ये पूरा मामला मेरठ के थाना जानी क्षेत्र के बागपत हाईवे से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, जानी थाना क्षेत्र के सिसोला खुर्द निवासी प्रभात पुत्र श्रीपाल की शादी किठोली निवासी युवती से तय हुई थी.  बरात बुधवार देर रात बाफर गांव के पास एक रिजॉर्ट्स में आई थी. रात करीब 10:30 बजे घुड़चढ़ी चल रही थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

और मातम में बदल गई शादी की खुशियां

मिली जानकारी के मुताबिक, इसी दौरान मेरठ से बागपत की ओर जा रही तेज रफ्तार कार अचानक बारात में घुस गई और उसने बारातियों को रौंद दिया. बताया जा रहा है कि कार में फंस कर एक बाराती कई मीटर तक घिसट भी गया.

ADVERTISEMENT

मिली जानकारी के मुताबिक, मौके पर भगदड़ मच गई. हादसे में वरुण नाम के युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घायल बारातियों को फौरन इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इलाज के दौरान दो बारातियों ने और दम तोड़ दिया.

इस हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हैं, जिनका इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है. बारात में शामिल लोगों का कहना है कि कार चालक शराब के नशे में धुत था और उसने शराब के नशे में ही इस घटना को अंजाम दिया है.

ADVERTISEMENT

इस मामले में एसपी देहात अनिरुद्ध सिंह ने कहा, “बीती रात थाना जानी क्षेत्र में मेरठ बागपत रोड पर एक रिजॉर्ट्स में बारात का कार्यक्रम था. उसी दौरान एक कार लेन को बदलते हुए दूसरी लेन पर आ गई और बारातियों के बीच घुस गई, जिसमें वरुण जिसकी उम्र 18 साल है मौके पर ही मौत हो गई. अन्य सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां महेंद्र और विकास नाम के दो लोगों की मौत हो गई. हादसे में कई लोग घायल हैं. कार को कब्जे में लेते हुए चालक को गिरफ्तार किया गया है. पीड़ित पक्ष के द्वारा तहरीर दिए जाने पर मुकदमा पंजीकृत कर सख्त कार्रवाई की जाएगी.”

मेरठ: हल्दी की रस्म के बाद बॉथरूम में नहाने गई थी महिला सिपाही, फर्श पर पड़ी मिली लाश

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT