शादी वाले दिन प्रेमी के साथ फरार हुई दुल्हन, फिर लड़की के पिता ने उठाया ये कदम

सिद्धार्थ गुप्ता

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Banda News: यूपी के बांदा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक घर में शादी के फंक्शन चल रहे थे, लेकिन बारात वाले दिन दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. इसके बाद की घटना सुनकर आप भी सोच में पढ़ जाएंगे. दरअसल, युवती के पिता ने लाज लज्जा से बचने के लिए अपनी छोटी बेटी की शादी उसी दूल्हे कर दी. वहीं, फरार हुई युवती के पिता ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ थाने में शिकायत कर उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

क्या है मामला?

 

मामला तिंदवारी थाना क्षेत्र के एक गांव का है. यहां के रहने वाले पीड़ित पिता ने पुलिस में शिकायत के दौरान बताया कि उसकी बेटी की शादी 8 जून को थी. कन्नौज से बारात आ रही थी. पिता के अनुसार, उसी दौरान गांव का एक युवक शादी की नीयत से उसकी बेटी को बहला फुसलाकर भगा ले गया. इस पर पीड़ित पिता ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. दूसरी तरफ लोक लज्जा के कारण पिता ने अपनी छोटी बेटी साथ शादी उस युवक से करा दी जिससे उसकी बड़ी बेटी की शादी तय हुई थी.

पुलिस ने कही ये बात

थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि लड़की को गांव का युवक बहला फुसलाकर ले जाने की शिकायत मिली है. एफआईआर दर्ज कर ली गई है. युवती की खोजबीन में टीमें लगाई गई हैं. युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. बारात वाले दिन लड़की युवक के साथ फरार हो गई है. खोजबीन की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT