शाइस्ता ने खुद को किया अलग, उधर जैनब-आयशा साथ में छिपीं! माफिया की बेगम-बहन ने खूब छकाया

संतोष शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

UP News: शाइस्ता परवीन, जैनब फातिमा और आयशा नूरी, ये तीन नाम इस समय उत्तर प्रदेश पुलिस और यूपी एसटीएफ के लिए किसी चुनौती से कम नहीं हैं. पुलिस और एसटीएफ की टीम पिछले काफी समय से इन तीनों को खोज रही हैं, लगातार छापेमारी कर रही हैं, मगर किसी का कुछ पता नहीं चल रहा है. इन तीनों ने यूपी पुलिस और एसटीएफ को हिला रखा है. 

माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या पर भी अतीक की पत्नी शाइस्ता, अशरफ की पत्नी जैनब और अतीक की बहन आयशा नूरी नहीं आईं. उस समय भी पुलिस ने इन्हें पकड़ने का पूरा प्लान तैयार कर रखा था. इसी के साथ बमबाज गुड्डू मुस्लिम भी पुलिस और एसटीएफ की पकड़ से फरार चल रहा है. इसी बीच पुलिस के हाथ एक अहम जानकारी लगी है. 

शाइस्ता अब अकेले मूवमेंट कर रही

सूत्रों से मिली जनकारी के मुताबिक, पुलिस और एसटीएफ को पता चला है कि अशरफ की पत्नी जैनब और अतीक की बहन आयशा नूरी एक साथ हैं. तो वहीं शाइस्ता परवीन अब अकेले ही भाग रही है और एसटीएफ से बचते-बचते फिर रही है. शाइस्ता का तो पता नहीं चला है. मगर आयशा नूरी और जैनब को लेकर पुलिस के हाथ अहम जानकारी लगी है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

तो क्या हटवा में ही हैं दोनों

आपको बता दें कि पिछले काफी समय से पुलिस और एसटीएफ की नजर प्रयागराज क्षेत्र में पड़ने वाले हटवा गांव पर है. अब एक बार फिर पुलिस को हटवा को लेकर अहम जानकारी हाथ लगी है. पुलिस को जानकारी मिली है कि अशरफ की पत्नी जैनब और अतीक की बहन आयशा नूरी ने हटवा में ही पनाह ले रखी है.

बता दें कि हटवा अशरफ का ससुराल है और इसे अतीक-अशरफ के गढ़ के तौर पर भी देखा जाता है. पुलिस टीमें इससे पहले भी हटवा और मरियाडीह में कई बार छापेमारी कर चुकी हैं. पुलिस को शक है कि जैनब और आयशा, यहां के किसी घर में पनाह ले हुई हैं.

ADVERTISEMENT

मुखबिरों की टीम सक्रिय

मिली जानकारी के मुताबिक, हटवा और मरियाडीह में पुलिस और एसटीएफ ने कई लोगों से पूछताछ की है. इस दौरान पुलिस को अहम सबूत हाथ लगे हैं. अब पुलिस ने जैनब और आयशा को पकड़ने के लिए अपने मुखबिरों को भी एक्टिव कर दिया है.

ADVERTISEMENT

बुर्का पहने महिलाएं आ गईं थी पुलिस के सामने

आपको बता दें कि हटवा गांव लगातार पुलिस की नजर है. इससे पहले भी पुलिस को पता लगा था कि शाइस्ता, जैनब और आयशा, हटवा में पनाह ली हुई हैं. जब पुलिस यहां आई तब महिलाएं बुर्का पहन कर पुलिस के सामने आ गईं. इस वजह से अपनी कार्रवाई नहीं कर पाई. माना जाता है कि शाइस्ता इसी दौरान वहां से भाग निकलने में कामयाब हो गई. 

अब देखना यह होगा कि पुलिस हटवा में किस तरह से छापेमारी करती है. देखना यह भी होगा कि पुलिस और एसटीएफ कब तक शाइस्ता, जैनब और आयशा को पकड़ पाती हैं.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT