अतीक-अशरफ का है आज चालीसवां, कब्र पर फूल चढ़ाने के बाद सरेंडर कर सकती है शाइस्ता?

आनंद राज

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Shaista Parveen News: प्रयागराज का चर्चित उमेश पाल हत्याकांड अभी भी चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, इस हत्याकांड के बाद से माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ का पूरा परिवार बर्बाद हो गया. खुद अतीक और अशरफ की हत्या कर दी गई है. अतीक के बेटे असद का एनकाउंटर हो गया और उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन (50 हजार रुपये की इनामिया) लगातार फरार चल रही है. बता दें कि अशरफ की बेगम जैनब भी फरार है. वहीं, आज यानी गुरुवार को अतीक और अशरफ की हत्या के 40 दिन पूरे हो गए हैं, आज उनका चालीसवां है. इस्लाम धर्म की रवायत के मुताबिक, चालीसवें के दिन परिवार के सदस्य और अन्य करीबी मृतक की कब्र पर फूल चढ़ाते हैं और फातिहा पढ़ते हैं. इस बीच पुलिस को इनपुट मिला है कि शाइस्ता और जैनब कसारी मसारी कब्रिस्तान स्थित अतीक और अशरफ की कब्र पर आकर फूल चढ़ा सकती हैं.

अतीक-अशरफ का कोई परिजन अभी तक नहीं आया फूल चढ़ाने

मिली ताजा जानकारी के अनुसार, कब्रिस्तान में आज भी सन्नाटा पसरा हुआ है. माफिया ब्रदर्स का कोई भी परिजन कब्र पर फूल चढ़ाने तक नहीं आया है. आपको बता दें कि इस्लाम धर्म में किसी व्यक्ति की मौत के बाद 39वें दिन से लेकर 42वें दिन के बीच चालीसवां मनाया जा सकता है. इस दौरान, मरहूम यानी मृतक के घर पर धार्मिक पाठ का आयोजन होता है. गरीबों को खाना खिलाया जाता है. भंडारा किया जाता है, साथ ही दान भी किया जाता है.

शाइस्ता और जैनब आ सकती हैं फूल चढ़ाने!

ऐसी चर्चा है कि शाइस्ता परवीन और अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा भी कब्र पर फूल चढ़ाने आ सकती हैं, ये दोनों महिलाएं असद और ना ही अतीक-अशरफ के जनाजे में शामिल हुई थीं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

शाइस्ता कर सकती है सरेंडर?

यह भी चर्चा है कि शाइस्ता 24 घंटे के अंदर पुलिस के सामने सरेंडर कर सकती है. ऐसा कहा जा रहा है कि उमेश पाल शूटआउट के बाद 3 महीने से फरार शाइस्ता परवीन अब थक चुकी है. शाइस्ता परवीन पर प्रयागराज पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. शासन स्तर से यह ईनाम की राशि बढ़ाकर एक लाख किए जाने की भी तैयारी हो रही है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT