आजम खान के घर पर हुआ जादू-टोना? किसने फेंकी लाल कपड़े और काली पन्नी वाली पोटली, देखें

आमिर खान

ADVERTISEMENT

आजम खान के घर पर हुआ जादू-टोना? किसने फेंकी लाल कपड़े और काली पन्नी वाली पोटली, देखें
आजम खान के घर पर हुआ जादू-टोना? किसने फेंकी लाल कपड़े और काली पन्नी वाली पोटली, देखें
social share
google news

Rampur News: एक वक्त हुआ करता था जब आजम खान का डंका पूरे यूपी में बजता था. रामपुर में मौजूद आजम खान के घर की गली तक में परिंदा पर नहीं मार सकता था. मगर यूपी में सत्ता बदलते ही आजम खान के दिन पलट गए. आजम खान और उनका परिवार कानूनी केसों में फंसता चला गया. इसी वजह से आजम खान और उनके बेटे की विधायकी भी चली गई. अब ऐसी चर्चाएं हैं कि रामपुर से भी उनका दबदवा खत्म होता चला जा रहा है. इस का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि जिन आजम खान के घर की गली में परिंदा भी पर नहीं मार सकता था, वहां अब अज्ञात युवक जादू-टोने वाली पोटली आजम के घर के अंदर फेंक कर भाग निकला है. इस घटना के बाद से हड़कंप मच गया है.

स्वार उपचुनावः जानें आजम की बहू सिदरा अदीब की कहानी जिनकी सियासी एंट्री की चर्चा चल पड़ी

गेट के अंदर फेंकी पोटली

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मिली जानकारी के मुताबिक, आजम खान के घर पर एक अज्ञात जादू-टोने से हमला कर भाग निकला.  दरअसल आजम खान के घर के गेट के अंदर एक पोटली फेंकी गई है. इस पोटली में लाल कपड़ा और जादू-टोने की सामग्री है. बताया जा रहा है कि काली पन्नी की थैली में ये सब भरकर किसी अज्ञात व्यक्ति ने ये पोटली आजम खान के घर में फेंकी है. आजम खान की पत्नी और पूर्व सांसद डां. ताजीन फातिमा ने इसे साजिश बताते हुए पुलिस और प्रशासन पर निशाना साधा है.

रामपुर पब्लिक स्कूल सील, BJP विधायक ने आजम पर सरकारी भवन में निजी स्कूल चलाने का लगाया आरोप

ADVERTISEMENT

ये घटना रामपुर के थाना गंज क्षेत्र के जेल रोड स्थित आजम खान के घर से सामने आई है. कभी यहां की सुरक्षा चाक चौबंद रहती थी. मगर अब वक्त के साथ हालात भी पलट गए हैं. जिस व्यक्ति ने आजम के घर पर पोटली फेंकी है, वह व्यक्ति सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है.

आजम खान की पत्नी ने बताया साजिश

ADVERTISEMENT

बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद आजम खान का परिवार डरा हुआ है. इस घटना पर आजम खान की पत्नी और पूर्व सांसद ताजीन फातिमा ने पुलिस अधीक्षक को भी पत्र लिखा है. उन्होंने किसी बड़ी अनहोनी की आशंका जताई है. उनका कहना है कि जब 24 घंटे वाई श्रेणी की सुरक्षा यहां तैनात रहती है फिर भी यह हादसा कैसे हुआ. आजम की पत्नी और पूर्व सांसद ने पुलिस प्रशासन पर भी गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि झूठे केस लगाकर रामपुर को बर्बाद करने वाला प्रशासन अब किसी भी हद तक जा सकता है. उनका कहना है कि जैसे आज कोई ये पोटली फेंक कर चला गया ऐसे में आगे कुछ भी फेंक कर जा सकता है.

पुलिस ने ये बताया

इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक डां. संसार सिंह ने बताया, “सूचना मिली थी कि आजम खान के आवास पर एक पोटली टाइप का कुछ फेंका गया है. उस पोटली में कुछ कपड़े हैं, टोपी है जैसे मजार पर उतारकर के फेंक दिया जाता है. यह सीसीटीवी में आ रहा है. सीसीटीवी में घटना रिकोर्ड हो गई है. एक आदमी दिख रहा है मगर अभी उसकी पहचान नहीं हुई है. मामले की जांच की जा रही है. इनके आवास पर पुलिस गार्ड सुरक्षा में तैनात हैं. जो भी लापरवाही हुई है उसकी जिम्मेदारी तय कर कार्रवाई की जाएगी. पोटली में कुछ चुनरी टाइप और  कुछ टोपी जैसी चीजे हैं. यह सब हमने कब्जे में ले लिया है.”

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT