रामपुर: बिना परमीशन कर रहे थे सभा, पुलिस पहुंची तो सभा खत्म कर खिसक गए आजम खान व समर्थक

आमिर खान

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News: रामपुर के स्वार विधानसभा सीट (Swar Assembly By-Election) पर 10 मई यानि बुधवार को मतदान होना है. वहीं सोमवार को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन था, जिसमें सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन शाम पांच बजे तक सभी प्रत्याशियों और नेताओं को प्रचार कर जनता से वोट मांगने की अनुमति थी. वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खान स्वार विधानसभा के दड़ियाल कस्बे में एक घर में 4 बजे गुपचुप ढंग से सभा कर रहे थे. उसी दौरान वहां पुलिस पहुंच गई और आजम खान को वहां से जाना पड़ा.

पुलिस पहुंची तो आज़म खान को आया गुस्सा

बता दें कि स्वार में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शाम चार बजे एक सभा सपा प्रतियाशी अनुराधा चौहान संबोधित कर रही थीं. सपा प्रत्याशी के बाद वहां जमा भीड़ को आजम खान ने संबोधित करना शुरू किया. तभी थाना टांडा के एसएचओ सुरेंद्र सिंह पचोरी दल बल के साथ दड़ियाल पहुंचे. जिस मकान में आजम खान की सभा चल रही थी उसके बाहर खड़े हो गए. पुलिस पहुंचने की सूचना पर अंदर सभा में हलचल हुई और लोग जनसभा से खिसकने लगे. हालांकि पुलिस मकान के अंदर दाखिल नहीं हुई और गेट के बाहर खड़ी रही. लगभग 15 से 20 मिनट के बाद आजम खान काफी गुस्से में यह कहते हुए घर से बाहर निकले कि, ‘काहे की परमिशन…कहां है गाड़ी हमारी.’ यह कहते हुए आजम खान अपनी गाड़ी में बैठकर तेज़ी के साथ खिसक गए. मीडिया ने आजम खान से बात करने की कोशिश की लेकिन वह सभी सवालों को अनसुना करते हुए चलते बने.

ये भी पढें –  बागपत में BSP प्रत्याशी ने की अनिल कपूर के नायक फिल्म की नकल, वीडियो वायरल

आपको बता दें कि मिर्जापुर की छानबे और रामपुर की स्वार विधानसभा का उपचुनाव बुधवार को होगा. इन सीटों पर चुनाव प्रचार सोमवार की शाम पांत बजे बंद हो गया. स्वार सीट पर पहले सपा काबिज थी और छानबे में भाजपा की सहयोगी अपना दल(एस). दोनों ही सीटों पर इस बार अपना दल का ही प्रत्याशी है, लेकिन दांव पर प्रतिष्ठा भाजपा की लगी है. स्वार से इससे पहले आजम खान के बेटे अब्बदुला अजाम विधायक थे, उनकी सदस्यता रद्द होने के बाद अब यहा उपचुनाव कराए जा रहे हैं.बता दें कि इस दोनों सीट पर 10 मई को वोटिंग होगी और परिणाम 13 मई को घोषित किए जाएंगे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT