वाराणसी: हाथ में पत्थर लेकर कार की बोनट पर चढ़ जर्मन महिला ने काटा बवाल, बाद में पता चली ये बात

रोशन जायसवाल

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Varanasi News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. दरअसल वाराणसी के बिजी चौराहों में से एक मंडुवाडीह चौराहे पर एक विदेशी महिला ने ऐसा हंगामा किया कि सब देखते रह गए. विदेशी महिला के हंगामे और उत्पात को देख पुलिस भी सकते में आ गई और चुपचाप खड़े होकर सारा तमाशा देखती रही.

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कभी ये विदेशी महिला कार की बोनट पर चढ़ जाती तो कभी कार की छत पर चढ़कर हंगामा करती. इस दौरान महिला ने अपने हाथों में पत्थर भी ले रखा था और वह वहां मौजूद लोगों के साथ अभद्र व्यवहार भी कर रही थी.

पत्थर लेकर मारने के लिए दौड़ी

इस दौरान जब कुछ लोगों ने विदेशी महिला को समझाने की कोशिश की तो वह उनकी तरफ पत्थर मारने के लिए दौड़ पड़ी. विदेशी महिला का ड्रामा देख पुलिस भी तंग आ गई, लेकिन महिला को काबू करने या समझाने के लिए आगे नहीं आई.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

महिला पुलिस ने समझाया तो सामने आई विदेशी महिला की परेशानी 

आखिर में महिला पुलिस को बुलाया गया. महिला पुलिस ने किसी तरह से विदेशी महिला को समझाया और वह उसे पकड़कर अपने साथ थाने ले आई. तब जाकर विदेशी महिला ने अपनी परेशानी पुलिस को बताई. पता चला कि विदेशी महिला का पासपोर्ट एक टूरिस्ट गाइड लेकर फरार हो गया था. महिला जर्मनी की रहने वाली थी. महिला के मुताबिक, मुंबई में एक टूरिस्ट गाइड ने उसे वाराणसी के एक टूरिस्ट गाइड को सौंप दिया था, जो उसका पासपोर्ट लेकर भाग गया था. इस वजह से महिला अपना दिमागी संतुलन खो बैठी थी. 

फिलहाल विदेशी महिला के हंगामा का वीडियो क्षेत्र और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि वाराणसी में हर साल लाखों की संख्या में विदेशी सैलानी आते हैं. यहां हर समय विदेशी सैलानी मौजूद रहते हैं. ऐसे में कभी-कभी वह फ्रांड का भी शिकार हो जाते हैं.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT