अलीगढ़ में 12वीं के छात्र की उसके 2 साथियों ने गोली मारकर की हत्या, सामने आई ये वजह

अकरम खान

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Aligarh Crime News: अलीगढ़ के टप्पल थाना इलाके के जट्टारी चौकी क्षेत्र में पड़ने वाले कमालपुर गांव से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच करने के बाद इस मामले में शामिल रहे मृतक के ही दो परिचित युवकों को हिरासत में ले लिया है. उन दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है.

प्राप्त प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला महिला मित्र/ प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. पुलिस सभी पहलुओं की जांच में जुट गई है. हत्याकांड की खबर पाकर गुस्साए ग्रामीणों ने अलीगढ़ यमुना एक्सप्रेसवे को जाने वाली रोड पर जाम लगा दिया. इसके बाद वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई. मौके पर पहुंचे स्थानीय अधिकारियों ने समझा-बुझाकर जाम खुलवाया. एसएसपी ने बताया मृतक के परिजनों की ओर से जो भी तहरीर प्राप्त होगी, उसके अनुसार मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

घटनाक्रम पर जानकारी देते हुए एसएसपी अलीगढ़ कलानिधि नैथानी ने बताया, “टप्पल थाना इलाके के कमालपुर गांव के रहने वाले प्रिंस को यही गांव के रहने वाले दो युवकों ने गोली मारकर घायल कर दिया. इसके बाद अस्पताल में प्रिंस को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. तत्काल कार्रवाई करते हुए मौके पर पुलिस बल को भेजा और फॉरेंसिक टीम को जांच-साक्ष्य संकलन के लिए लगाया गया. प्रिंस को गोली मारने वाले कुणाल और उसके एक अन्य साथी को हिरासत में ले लिया गया है. दोनों से पूछताछ चल रही है. हादसा होने के बाद गुस्साए लोगों ने जाम लगाने का प्रयास किया था, लेकिन अधिकारियों ने उनको समझाया जिसके बाद वे वहां से चले गए. तहरीर लिखने के लिए कहा है. जो भी तहरीर पुलिस को प्राप्त होगी, उसके हिसाब से मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.”

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT