+

अलीगढ़: सपा की महिला पार्षद ने शपथ के दौरान लगाया अल्लाह हू अकबर का नारा, BJP ने दिया ये जवाब

UP News: मेरठ, वाराणसी के बाद अब उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में भी मेयर, नगरपालिका अध्यक्ष और पार्षदों के शपथ ग्रहण कार्यक्रम के दौरान हैरान कर देने वाली तस्वीरें देखने को मिली. अलीगढ़ में जब पार्षद शपथ ग्रहण करने पहुंचे तब वहां अल्लाह हू अकबर, जय श्रीराम और वंदे मातरम के नारे लगे.  समाजवादी पार्टी […]

UP News: मेरठ, वाराणसी के बाद अब उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में भी मेयर, नगरपालिका अध्यक्ष और पार्षदों के शपथ ग्रहण कार्यक्रम के दौरान हैरान कर देने वाली तस्वीरें देखने को मिली. अलीगढ़ में जब पार्षद शपथ ग्रहण करने पहुंचे तब वहां अल्लाह हू अकबर, जय श्रीराम और वंदे मातरम के नारे लगे. 

समाजवादी पार्टी पार्षद ने लगाया अल्लाह हू अकबर का नारा

मिली जानकारी के मुताबिक, समाजवादी पार्टी से वार्ड संख्या-59 की पार्षद डॉ सवाना असलम ने मंच पर जाकर धार्मिक नारा लगाया. उन्होंने मंच से अल्लाह हू अकबर का नारा लगाया. इसके बाद उन्होंने वंदे मातरम का भी नारा लगाया. इसी दौरान भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों ने जय श्रीराम और वंदे मातरम के नारे लगाने शुरू कर दिए.

मेरठ और वाराणसी में भी लगे नारे

जब से निकाय चुनावों के विजयी उम्मीदवारों के शपथ कार्यक्रम होने शुरू हुए हैं, तभी से इस प्रकार की खबरें सामने आ रही है. इससे पहले यूपी के मेरठ और वाराणसी से भी इसी तरह की खबरें सामने आई थी. मेरठ में AIMIM के पार्षद वंदे मातरम पर खड़े नहीं हुए. ये देख भाजपा पार्षद भड़क गए. आरोप है कि इसके बाद भाजपा पार्षदों ने AIMIM के पार्षदों की पिटाई कर डाली.

ADVERTSIEMENT

इसी के साथ वाराणसी में भी शपथ ग्रहण के दौरान एक मुस्लिम पार्षद ने अल्लाह हू अकबर का नारा लगाया, जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों ने जय श्रीराम और वंदे मातरम के नारे लगाने शुरू कर दिए. देखा जाए तो शहर की सरकार के लिए जिन लोगों को जनता ने विकास के लिए चुना है, उन्होंने शपथ ग्रहण के दौरान ही धार्मिक नारे लगाने शुरू कर दिए हैं और आपस में विवाद कर रहे हैं. अब ये सभी आगे मिलकर अपने-अपने शहर और क्षेत्र के विकास के लिए कैसे काम कर पाएंगे, ये वक्त ही बताएगा.

facebook twitter