+

जब उमेश पाल ने अतीक को दी गाली, शाइस्ता पर किया कमेंट तब असद ने बोला था- मारूंगा इसे

माफिया डॉन अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद से उमेश पाल शूटआउट केस में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब पुलिस उमेश पाल शूटआउट की एक-एक परत खोलती जा रही है. अतीक के वकील खान सौलत हनीफ और सदाकत से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. इस दौरान इस शूटआउट से […]
featuredImage

माफिया डॉन अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद से उमेश पाल शूटआउट केस में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब पुलिस उमेश पाल शूटआउट की एक-एक परत खोलती जा रही है. अतीक के वकील खान सौलत हनीफ और सदाकत से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. इस दौरान इस शूटआउट से जुड़ी ऐसी-ऐसी बातें सामने आ रही हैं, जिसने पुलिस को भी सकते में डाल दिया है. 

इसी क्रम में सदाकत और खान हनीफ ने पूछताछ के दौरान एक और हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. अतीक का बेटा असद कैसे इस शूटआउट में शामिल हुआ? उसको किसने शूटआउट में शामिल करवाया? इन सभी सवालों के जवाब पूछताछ में सदाकत और खान हनीफ ने पुलिस को दे दिए हैं. 

ये भी पढ़ें: गाली दी, शाइस्ता पर किया था कमेंट… इन्हीं दो वजहों से अतीक ने मरवा दिया उमेश पाल को?

बरेली जेल में लिया गया था असद को लेकर फैसला

मिली जानकारी के मुताबिक, अतीक का छोटा भाई अशरफ बरेली जेल में बंद था. इस दौरान उससे जेल में मुलाकात करने अतीक के गुर्गे आते थे. पूछताछ में पता चला है कि बरेली जेल में ही यह तय हो गया था कि असद, उमेश पाल हत्याकांड में शामिल होगा.

गुड्डू मुस्लिम के साथ असद और गुलाम ने की थी अशरफ से मुलाकात

मिली जानकारी के मुताबिक, गुड्डू मुस्लिम ने सबसे पहले गुजरात की साबरमती जेल जाकर अतीक अहमद से मुलाकात की थी. इसके बाद गुड्डू मुस्लिम ने अगस्त में बरेली जेल में बंद अशरफ से मुलाकात की थी.

मिली जानकारी के मुताबिक, बरेली जेल में असरफ से मिलने गुड्डू मुस्लिम के साथ असद और गुलाम भी गए थे. वहां इन सभी के बीच उमेश पाल हत्याकांड की साजिश को लेकर बात हुई.  

ये भी पढ़ें: शाइस्ता से अलग हो अकेले घूम रहे एक और शूटर के करीब पहुंची पुलिस, क्या इसका भी होगा एनकाउंटर?

अशरफ को बताई ये बात जिसके बाद सब बदल गया

पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि बरेली जेल में अशरफ से मिलने के बाद गुड्डू मुस्लिम ने उसे अतीक को गाली देने और शाइस्ता परवीन पर कमेंट करने वाली बात बताई. तभी असद भड़क उठा. उसने कहा कि उमेश पाल को मैं मारूंगा.

इस दौरान अशरफ ने एक बार भी असद को रोकने की कोशिश नहीं की. पूछताछ में पता चला है कि अशरफ ने उल्टा गुलाम से असद को लेकर कहा कि इसे साथ रखना. इसका हाथ भी खुलेगा.

मालूम हो कि उमेश पाल और यूपी पुलिस के 2 गनरों की गोलियों और बमों से हमला कर हत्या कर दी गई थी. इसका आरोप अतीक के परिवार पर लगा था. इस पूरे केस से अतीक का परिवार बिखर गया है. अतीक और उसके भाई की हत्या कर दी गई है. तो वहीं अतीक के बेटे असद को एसटीएफ ने एनकाउंटर में मार गिराया. अतीक की पत्नी शाइस्ता, अशरफ की पत्नी जैनब, अतीक की बहन आयशा नूरी, तीनों फरार हैं. 

इसके साथ ही गुड्डू मुस्लिम, शूटर साबिर और अरमान भी अभी तक पुलिस की पकड़ से फरार है.  एसटीएफ और पुलिस लगातार इन सभी को खोजने की कोशिश कर रही हैं.

Whatsapp share
facebook twitter