शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ हुई हिट तो अखिलेश यादव हुए खुश, बीजेपी पर कसा तंज

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

शाहरुख खान ने फिल्म ‘पठान’ के जरिए धमाकेदार वापसी की है. इस फिल्म की अगर बात करें तो ये फिल्म रोज नए रिकॉर्ड बना रही हैं. ओपनिंग डे पर ही इस फिल्म ने ‘बाहुबली 2’, ‘केजीएफ 2’ और ‘आरआरआर’ जैसी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए. इस फिल्म ने रिलीज के 6 दिनों में ही दुनियाभर में 600 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. माना जा रहा है कि आगे भी इसकी कमाई और रिकॉर्ड तोड़ने वाली है. भारी विरोध के बाद भी यह फिल्म हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है. इसे लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा है.

अखिलेश यादव ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा कि ‘पठान’ का सुपर हिट होना देश और दुनिया में सकारात्मक सोच की जीत है और भाजपाई नकारात्मक राजनीति को जनता का करारा जवाब.

अखिलेश यादव इससे पहले भी पठान फिल्म के समर्थन में बयान दे चुके हैं. इससे पहले अखिलेश यादव ने कहा था कि ”फ़िल्म मनोरंजन का साधन है लेकिन भाजपा सरकार ने इसे सियासी विचारधारा का हथकंडा बना लिया है. पिछले कुछ समय से बॉलीवुड को लगातार बॉयकॉट का सामना करना पड़ा है, जिसकी वजह से कई बड़े बजट की फिल्में भी सिनेमा में दर्शकों के लिए तरस गई. वहीं शाहरुख खान ने चार सालों के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की तो मानों थिएटरों में बहार आ गई. शाहरुख की नई फिल्म ‘पठान’ को देखने ढेरों लोग पहुंच रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ जिस तरह कमाई कर रही है, उसकी उम्मीद शायद ही किसी को रही होगी. शाहरुख की कमबैक फिल्म हर दिन इतिहास रच रही है. बॉक्स ऑफिस पर तो सुनामी आ गई है. पठान तूफानी रफ्तार से कमाई कर रही है. रिलीज के दूसरे ही दिन पठान ने दुनिया भर में 200 करोड़ का कारोबार किया था. सिर्फ 6 दिनों में फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन 300 करोड़ का पहाड़ पार कर चुका है. जबकि वर्ल्डवाइड ‘पठान’ का ग्रॉस कलेक्शन 6 दिनों में 600 करोड़ से ज्यादा हो गया है.

मऊ: माफिया मुख्तार अंसारी के सहयोगी पर प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, करोड़ों की संपत्ति कुर्क

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT