कन्नौज BJP MP पर पुलिस के साथ मारपीट के आरोप में केस दर्ज, अखिलेश बोले- आज की ताज़ा खबर

संतोष शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर सामने आ रही है. कन्नौज से भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुब्रत पाठक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है. भाजपा सांसद पर पुलिस के साथ मारपीट करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है. सुब्रत पाठक पर आरोप है कि उन्होंने उन्नाव पुलिस के साथ मारपीट की है, जिसके बाद कन्नौज शहर कोतवाली में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है.  

बता दें कि भाजपा सांसद सुब्रत पाठक के खिलाफ आईपीसी धारा 147/148/332/353/504/506/427/225 के साथ 7 CLA में केस दर्ज किया गया है. 

क्या है मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, उन्नाव की औरास पुलिस अपहरण के एक मामले में अपहृत को छुड़ाने के लिए कन्नौज पहुंची. इस दौरान कन्नौज पुलिस के सहयोग से उन्नाव पुलिस ने अपहणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया था. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आरोप है कि भाजपा सांसद सुब्रत पाठक के समर्थकों ने पुलिस अभिरक्षा से अपहरणकर्ताओं को छुड़ाने की कोशिश की. पुलिस टीम ने जब इसका विरोध किया तो पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की गई. इस मामले में कन्नौज शहर कोतवाली के चौकी प्रभारी मंडी की तहरीर पर भाजपा सांसद सुब्रत पाठक समेत 10 नामजद और 42 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

अखिलेश बोले- जनता पूछ रही कब होंगे गिरफ्तार

समाजवादी पार्टी के चीफ और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी इस मामले पर सुब्रत पाठक और भाजपा पर निशाने पर लिया है. अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, “आज की ताज़ा ख़बर:   पुलिसवालों ने की कन्नौज के भाजपा सासंद सुब्रत पाठक के ऊपर एफ़आईआर. जनता पूछ रही है कब होंगे गिरफ़्तार?” 

ADVERTISEMENT

पूरे मामले पर क्या बोले भाजपा सुब्रत पाठक 

भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने इस पूरे मामले पर बताया, मुझें जानकारी मिली है कि कन्नौज पुलिस के द्वारा मेरे खिलाफ एक मुकदमा दर्ज कराया गया है. दरअसल पुलिसकर्मी हमारे कार्यकर्ता समुद्र श्रीवास्तव के साथ मारपीट कर रहे थे. आरोपी पुलिसकर्मियों ने पार्टी कार्यकर्ता दीपशिखा के साथ भी अभद्रता की और छेड़छाड़ की. 

ADVERTISEMENT

भाजपा सांसद ने आगे बताया कि इस सूचना पर मैं जब मौके पर पहुंचे तो मैंने एसपी कन्नौज से वार्ता कर सभी को छुड़ाया. इस दौरान धमकी दी गई कि अगर कोई कानूनी कार्रवाई की तो झूठे मुकदमे में जेल भेज देंगे. मुझे ये भी जानकारी मिली है कि पिछले दिनों नगर निकाय के चुनाव में कन्नौज एसपी के द्वारा खुलेआम बहुजन समाज पार्टी की मदद की गई थी. इसकी शिकायत मैंने खुद मुख्यमंत्री और प्रमुख सचिव से की थी. इसकी जानकारी शायद एसपी कन्नौज को हो गई थी और इस बात का जिक्र कई जगह भी किया और मेरे लिए अभद्र शब्दों का भी प्रयोग किया. मुझें लगता है कि इसी वजह से मेरा नाम इस केस में शामिल किया गया है.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT