अलीगढ़ में ढाई साल के बच्चे को पैरों तले रौंदने लगा सांड, बुजुर्ग दादा ने बचा ली जान, देखें

अकरम खान

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से नगर निगम की लापरवाही लगातार देखने को मिल रही है. यहां नगर क्षेत्र में आवारा सांड लोगों की जान के दुश्मन बने हुए हैं. तमाम शिकायतों के बावजूद भी नगर निगम आवारा सांडों पर कोई भी कार्रवाई करता हुआ नहीं दिख रहा है. ताजा मामला जिले के गांधी पार्क थाना इलाके के परमानंद बिहारी कॉलोनी का है. यहां रिटार्यड दारोगा महिपाल अपने ढाई साल नाती के साथ घूम रहे थे. उन्होंने अपने बच्चे को गली में कुछ देर के लिए खड़ा किया. तभी आवारा सांड आया और उसने बच्चे को अपने सींग से रौंदते हुए सड़क पर गिरा लिया और उसके ऊपर बैठ गया. बच्चे के बाबा महिपाल ने आनन-फानन में सांड के नीचे से बच्चे को निकाला, तभी रास्ते से गुजर रहे एक स्कूटी सवार युवक ने उनकी मदद की. गंभीर घायल बच्चे को स्थानीय एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भेज दिया गया. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसकी फुटेज खूब वायरल हो रही है.

घायल बच्चे के बाबा ने ये बताया

घायल बच्चे के बाबा महिपाल ने जानकारी देते हुए बताया है कि वह पुलिस विभाग में दारोगा पद से रिटायर्ड हैं. वह अपने ढाई साल के नाती प्रतीक सिसोदिया के साथ घूमने निकले थे. इसी दौरान बच्चे को सड़क पर छोड़ कर एक खाली प्लॉट की तरफ गए. तभी गली में एक आवारा सांड आ धमका और उसने बच्चे के साथ इस घटना को अंजाम दिया. परिजनों व स्थानीय लोगों का कहना है कि आवारा सांड लगातार क्षेत्र में दहशत फैलाए हुए हैं. लेकिन नगर निगम शिकायतों के बावजूद भी इन पर कोई कार्रवाई नहीं करता है. इस तरह की घटनाएं होने पर ही कार्रवाई अमल में लाई जाती है.

आरोप है कि नगर निगम लगातार हादसे होने का इंतजार करता रहता है. हालांकि घटना के बाद नगर निगम की टीम ने पहुंचकर उक्त आवारा सांड को पकड़कर अपनी गिरफ्त में ले लिया है. परिजनों ने बताया है कि बच्चे के सिर, पैर व शरीर में गंभीर चोटें आई हैं. फिलहाल अस्पताल से उपचार करा कर बच्चे को घर ले आए हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT