अतीक अहमद के बेटे असद का एनकाउंटर: सीएम योगी ने अधिकारी समेत पूरी टीम की तारीफ की

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और उसके साथी गुलाम के एनकाउंटर में ढेर होने पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कानून व्यवस्था को लेकर बैठक की है. साथ ही उन्होंने एनकाउंटर करने वाली टीम की तारीफ की है.

यूपी सीएमओ की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार, पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे असद और उसके सहयोगी के एनकाउंटर के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने कानून व्यवस्था को लेकर बैठक की. सीएम योगी ने यूपी एसटीएफ के साथ ही डीजीपी, स्पेशल डीजी लॉ एंड ऑर्डर और पूरी टीम की तारीफ की. प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद ने मुठभेड़ की जानकारी मुख्यमंत्री को दी.

केशव प्रसाद मौर्य ने क्या कहा?

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर मोहम्मद गुलाम के एनकाउंटर में ढेर होने पर यूपी एसटीएफ को बधाई दी है. केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया, “यूपी STF को बधाई देता हूं. उमेश पाल एडवोकेट और पुलिस के जवानों के हत्यारों को यही हश्र होना था.”

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बता दें कि गुरुवार को झांसी में असद और उसके एक साथी गुलाम को यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में मार गिराया.

ADVERTISEMENT

उमेश पाल हत्‍याकांड में थे वांछित

विशेष पुलिस महानिदेशक (कानून व्‍यवस्‍था) प्रशांत कुमार ने बताया कि प्रयागराज में उमेश पाल हत्‍याकांड में वांछित, पांच पांच लाख रूपये के इनामी असद और गुलाम की एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में मौत हो गई.

उन्‍होंने बताया कि यूपी एसटीएफ की टीम में पुलिस उपाधीक्षक नवेंदु और विमल शामिल थे. उन्‍होंने बताया कि मुठभेड़ में मारे गए आरोपियों के पास से अत्‍याधुनिक विदेशी हथियार बरामद किए गए हैं.

ADVERTISEMENT

गौरतलब है कि साल 2005 में बहुजन समाज पार्टी विधायक राजू पाल की हत्या के मामले में प्रमुख गवाह रहे उमेश पाल और उसके दो सुरक्षा गार्ड की इस साल 24 फरवरी को प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में उसके घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

उमेश पाल की पत्नी जया पाल द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर 25 फरवरी को अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन, असद सहित दो बेटों, शूटर गुड्डू मुस्लिम और गुलाम तथा नौ अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT