+

बांदा: घर वाले गए थे बेटी की शादी में, इतने में मकान में घुस गए बदमाश और फिर ये हुआ

Banda News Hindi: यूपी के बांदा से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. बता दें कि यहां शादी वाले घर में बदमाशों ने लॉकर तोड़ लाखों के गहने और नगदी पर अपना हाथ साफ कर दिया. आरोप है कि जब मकान मालिक रिश्तेदारों के साथ शादी के बाद घर पहुंचे, तो बदमाशों ने उन पर […]

Banda News Hindi: यूपी के बांदा से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. बता दें कि यहां शादी वाले घर में बदमाशों ने लॉकर तोड़ लाखों के गहने और नगदी पर अपना हाथ साफ कर दिया. आरोप है कि जब मकान मालिक रिश्तेदारों के साथ शादी के बाद घर पहुंचे, तो बदमाशों ने उन पर फायर झोंक दिया. इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. हैरानी की बात यह है कि बाइक सवार बदमाश अपनी बाइक घटना स्थल पर ही छोड़ गए. वहीं, सूचना पर गुरुवार दोपहर बाद पुलिस टीम ने मौके पर जांच पड़ताल की. एसपी ने पुलिस अधिकारियों को जल्द मामले के खुलासे के निर्देश दिए हैं.

अब तक क्या सामने आया?

बता दें कि यह मामला शहर कोतवाली के पॉश इलाके शंकर नगर का है. यहां के रहने वाले दीपक तिवारी अपने भाइयों के साथ रहते हैं. दीपक के छोटे भाई की बेटी की शादी बुधवार को शहर के एक मैरिज हाल में थी. पूरा परिवार शादी में गया हुआ था, घर में ताला बंद था. सभी शादी की रस्मों में व्यस्त थे. इधर बाइक सवार बदमाश चोरी करने में जुटे थे. मगर इस दौरान घर के कुछ लोग सामान आदि लेने आ गए. उसी दौरान मेन गेट का ताला खोलकर देखा तो अंदर से आवाज आ रही थी. पास जाकर देखा तो कमरे सहित लॉकर का ताला टूटा था. घरवालों ने बदमाशों को देख शोर मचाया. आरोप है कि इसके बाद बदमाशों ने फायर झोंक दिया. एक फायर मिस हुआ तो बदमाशों ने दूसरा झोंक दिया, जिससे मकान मालिक बाल-बाल बच गया.

बदमाशों ने क्या क्या चुराया?

खबर के अनुसार, बदमाश मौके से करीब 3 लाख के गहने और एक लाख रुपये नगद लेकर फरार हो गए. बदमाश मौके पर अपनी बाइक छोड़ गए हैं. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से बाइक के साथ और कुछ साक्ष्य जुटाए हैं. पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा. इस चोरी की घटना से इलाके में दहशत का माहौल है. लोग सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं.

ADVERTSIEMENT

पुलिस ने कही ये बात

बांदा के एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र ने कहा, “रात में 3 बदमाश चोरी और रहे थे. घर में शादी थी. वहां सभी गए हुए थे. लगभग 2 बजे आ भी गए. चोर वारदात को अंजाम दे रहे थे. इनके पहुंचने से छत से कूदकर भागे हैं. बदमाशों ने 3 ताले, लॉकर तोड़े हैं. जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा. परिजनों द्वारा बताया जा रहा कि फायरिंग भी हुई है. सूची देने के बाद पता चलेगा कि कितने गहने चोरी हुए हैं.

facebook twitter