+

बरेली: सपा MLA अताउर रहमान समेत 3 पर हत्या की कोशिश का केस दर्ज, जानें मामला

Bareilly News: बरेली जिले की बहेड़ी सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक अताउर रहमान और तीन अन्य के खिलाफ एक व्यक्ति की हत्या की कोशिश करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. आरोप है कि बहेड़ी सीट से सपा विधायक अताउर रहमान ने रफीक अहमद, रईस अहमद और आसिम नामक व्यक्तियों की मदद […]

Bareilly News: बरेली जिले की बहेड़ी सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक अताउर रहमान और तीन अन्य के खिलाफ एक व्यक्ति की हत्या की कोशिश करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. आरोप है कि बहेड़ी सीट से सपा विधायक अताउर रहमान ने रफीक अहमद, रईस अहमद और आसिम नामक व्यक्तियों की मदद से बीते रविवार को अनीस अहमद और आसिम खान के साथ मारपीट की. आरोप है कि इनके साथ मारपीट सपा विधायक के कार्यालय में की गई.

पुलिस ने ये बताया

पुलिस उपमहानिरीक्षक अखिलेश कुमार चौरसिया ने बताया कि सपा विधायक समेत चारों अभियुक्तों के खिलाफ अनीस अहमद की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ADVERTSIEMENT

आरोप है कि विधायक ने पीड़ितों को दूसरे पक्ष के साथ भूमि विवाद को निपटाने के लिए अपने कार्यालय में बुलाया था, लेकिन सुलह समझौते के बजाए उनके साथ मारपीट की गई. आरोप यह भी है कि जब उन्होंने वहां से भागने की कोशिश की तो उन्हें गोली मारने का प्रयास भी किया गया.

सपा विधायक ने ये कहा

इस बीच, सपा विधायक रहमान ने कहा कि समझौता नहीं होने पर दोनों पक्ष खुद उनके कार्यालय में पहुंचे थे और फिर लौट गए थे. उनके साथ मारपीट किए जाने के आरोप गलत हैं. बहरहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

facebook twitter